Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

पुलिस गाड़ी के ड्राइवर पर बेखौफ अपराधियों ने चलाई गोली

Advertisement

सहरसा जिले के सोनवर्षा प्रखण्ड के बसनही थाना क्षेत्र में बसनही थाना पुलिस गाड़ी के ड्राइवर सोनू सिंह पर बेखोप अपराधियों ने चलाई गोली । किसी तरह कि कोई अप्रिय घटना नही मोके पर बसनही थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर किया छानबीन ।

Advertisement

बसनही थानाध्यक्ष से सम्पर्क करने पर उन्होंने कहा कि सोनू अग्निशमन का ड्राइबर है। महुआ बाजार में अपराधियों ने उसे देख गोली फायर करना शुरू कर दिया। किसी तरह सोनू अपना जान बचाने में सफल रहा।थानाध्यक्ष ने कहा कि सोनू के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

स्थानीय लोगों के अनुसार सोनू हर दिन की भांति आज भी गस्ती कर थाना की गाड़ी लगा कर खाना खाने घर जा रहा था। इसी दौरान महुआ बाजार पर ज्यों ही आया कि मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी ने गोली दागना शुरू कर दिया।भाग्य का धनी सोनू किसी तरह जान बचाने में सफल रहा। सूत्रों के अनुसार सोनू पुलिस विभाग का विधिवत ड्राइवर नही है लेकिन पेट के खातिर टी पी ड्राइवर के रूप में बसनहीँ थाना की गाड़ी चलता है।

लेकिन घटना के बाद इस बात को थानाध्यक्ष छुपाने में जुटे है कि वह मेरा थाना का ड्राइवर नही वह तो अग्निशमन गाड़ी का ड्राइवर है। सोनू जिसका ड्राइवर हो उससे लेना देना नही , उसके साथ घटना घटी इस बात को थानाध्यक्ष ने स्वीकारा है साथ ही अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।

सहरसा से बी एन सिंह पप्पन

Advertisement

Related posts

Breaking : जल उठा “बिहार” शरीफ ! … कई गाड़ियों को किया आग के हवाले, इलाके में धारा 144 लागू …

Bihar Now

मोतिहारी में दर्दनाक हादसा, गड्ढे में डूबने से 5 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम

Bihar Now

बिहार BJP के प्रदेशध्यक्ष सहित उनके परिवार के लोग हुए कोरोना पाज़िटिव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो