Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार के बाद मंत्री अशोक चौधरी का बड़ा बयान… कहा – बीजेपी के साथ हमारे पुराने संबंध हैं, इसमें गलत क्या है… तोड़ मरोड़ कर बोल रहे हैं ये लोग…

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सामने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी के साथ मेरे पुराने संबंध है. उनके इस बयान के बाद माहौल गर्म हो गया है.

एक तरफ बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजे हमेशा के लिए बंद है. वहीं, अब भवन निर्माण विभाग के मंत्री अशोक चौधरी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा की बीजेपी के साथ हमारे पुराने संबंध है, इसमें गलत क्या है. कई ऐसे सीनियर लीडर हैं जो नीतीश जी के साथ थे.

Advertisement

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अगर नीतीश जी के बयान को तोड़ मरोड़ कर ये लोग बोल रहे हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि नीतीश जी के लिए हरेक पार्टी का दरवाजा खुला है.

चारों हाथ से हर पार्टी नीतीश जी को लेने के लिए तैयार है. सबसे तेज गति से बढ़ने वाला राज्य बिहार ही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के दरवाजे पर जा कौन रहा है. हर पार्टी के लोग नीतीश जी को अपने ओर लेना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि हमने विशेष राज्य का दर्जा मांगा था. नीतीश कुमार बिहार के लिए हमेशा प्रयासरत हैं. बीजेपी के जंगलराज वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार में संरक्षित कोई क्राइम नहीं हो रहा है. हम किसी भी हालत में एक्शन लेते हैं. क्राइम तो गुजरात में भी है.

विपक्ष की भूमिका को बीजेपी निर्वहन कर रही है. हम गंगा जमुना सरस्वती वाले लोग हैं. धर्म अपनाने की चीज है, अगर हमें लगेगा कि हम मस्जिद में भी जाए तो हम तीनों टाइम वहां जाएंगे. वहीं, उन्होंने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि डेवलपमेंट को लेकर नीतीश कुमार से बीजेपी क्लास लें. उन्होंने कहा कि बीजेपी को रोज दो घंटा के लिए नीतीश जी से पॉलीटिकल क्लास लेना चाहिए….

Related posts

बाबा बागेश्वर को लेकर “RJD” को BJP के‌ केंद्रीय मंत्री का खुला चैलेंज !… “धीरेन्द्र शास्त्री को गिरफ्तार करने वाले हो जाएंगे भस्म , है हिम्मत तो गिरफ्तार कर …

Bihar Now

हैदराबाद के कोटेश्वर राव ने जीता एसीएडी सीनियर 2023.. मेकअप आर्टिस्ट सिंडी जोसेफ, जो 50 साल की उम्र में सुपरमॉडल बनीं, ने कहा था कि “उम्र बढ़ना जीने का दूसरा नाम है..

Bihar Now

BJP में शामिल होते ही अजय अलोक का मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला…कहा – पलटीमार हैं नीतीश, लोग सही कहते हैं …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो