Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार ने दोनों सदन में मांगी माफी, भाजपा के विरोध पर बोले- यह लोग अंड-बंड बोल रहा…

Advertisement

विधानसभा के बाद विधान परिषद में भी भाजपा ने जमकर प्रदर्शन किया। विरोध के बीच में सदन में बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अगर इस तरह की बात से किसी को ठेस पहुंचा है तो मैं अपनी बात को वापस लेता हूं। हम तो अपनी बात पर शर्म प्रकट कर रहे हैं।

मैंने तो विधानसभा में भी कह दिया। हमलोग तो महिला के हित में काम करते आए हैं। महिला को कितना ज्यादा शिक्षा मिला है। महिलाओं को शिक्षा के चलते किस तरह आबादी घट रही है। और अगर हमसे कोई गलती शब्द निकल गया तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

Advertisement

भाजपा के हंगामे पर झल्लाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यह लोग जो अंड-बंड बोल रहा है। हमको तो लगता है कि इसको कहा गया है कि इतना काम हो रहा है कि बिहार में इसका विरोध करो। इसकी निंदा करो और इसके खिलाफ काम करो। इसलिए यह लोग ऐसा कर रहा है।

मैंने तो पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि मेरा उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। मेरे मुंह से अगर असभ्य बात निकली तो मैं फिर से माफी मांगता हूं। इसके बाद भाजपा के हंगामे को देखते हुए विधानपरिषद की कार्यवाही दोपहर एक बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

इधर, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री मेमेरी लॉस हो चुकी है। उनकी याददाश्त कमजोर हो चुकी है। उनका मेडिकल जांच होना चाहिए। मुख्यमंत्री सदन में बैठने योग्य नहीं है। उन्हें फौरन इस्तीफा दे देना चाहिए। वह सदन और बिहार की गरिमा को धूमिल कर रहे हैं। बिहार की मां बहने और सदन में बैठे विधायकों का सिर शर्म से झुक चुका है।

पहले विधानसभा और फिर दो घंटे के बाद विधान परिषद में इस तरह की आपत्तिजनक बयानबाजी गलत है। मुख्यमंत्री को फौरन इस्तीफा देना चाहिए। तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री के बयान को सेक्स एजुकेशन कहते पर विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की जनता को सेक्स एजुकेशन का ज्ञान नहीं हैं। उनके बारे में पूरा बिहार जानती है।

विजय सिन्हा ने कहा कि कत्ल करके माफी मांगने का काम नहीं चलेगा। आप जिम्मेवारी वाले पद पर बैठे हैं। संवैधानिक पद की जिम्मेदारी का पालन नहीं करेंगे तो फौरन कुर्सी का त्याग कर दें।

Related posts

दानापुर से एसएमभीबी, बेंगलूरु के लिए खुलेगी स्पेशल ट्रेन, गुरुवार से पैसेंजर्स को मिलेगी ये सुविधा…

Bihar Now

अपराधी आँन, पुलिस मौन !

Bihar Now

कौन से JDU नेता की बेटी हैं 2020 के बिहार की मुख्यमंत्री कैंडिडेट ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो