Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में 250 करोड़ की लागत से बने बिस्किट फैक्ट्री का किया उद्घाटन…

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना के बिहटा में करीब ढाई सौ करोड़ रुपए की लागत से स्थापित ब्रिटानिया बिस्किट फैक्ट्री विधिवत उद्घाटन किया। उद्घाटन से पहले सीएम नीतीश ने सिकंदरपुर स्थित कई अन्य औद्योगिक संस्थानों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी और इसके बाद केसरिया के लिए रवाना हो गए।

बिस्किट फैक्ट्री के उद्घाटन के बाद इलाके के लोगों में खुशी की लहर है। उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ और मनेर विधानसभा के पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी समेत अन्य लोग मौजूद रहे। सीएम के दौरे को लेकर इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

Advertisement

बिस्कुट फैक्ट्री के उद्घाटन से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने औद्योगिक क्षेत्र की कई अन्य कंपनियों का मुआयना भी किया। करोड़ों की लागत से बनी बिस्किट फैक्ट्री के लिए सिकंदरपुर में 30 एकड़ जमीन दी गयी है। उद्घाटन के बाद आज से फैक्ट्री में उत्पादन शुरू हो गया। यहां से रवाना होने के दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों की तरफ देखा तो जरूर लेकिन कुछ बोले बिना ही अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए।

Related posts

अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन नकेल में पुलिस को मिली कामयाबी, तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Bihar Now

Exclusive: एक्शन मोड में SP,रेड लाइट एरिया में छापेमारी…

Bihar Now

पेड़ से लटके एक युवक की शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो