Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नरेंद्र मोदी का नाम सुनते ही तमतमाए लालू यादव, दिल्ली में बैठक से पहले लालू का बड़ा बयान …

Advertisement

पटना: इंडिया गठबंधन की दिल्ली में मंगलवार (19 दिसंबर) को चौथी बैठक होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में शामिल होने के लिए सोमवार (18 दिसंबर) को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली रवाना हुए. दिल्ली जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सुनते ही लालू प्रसाद यादव तमतमा गए.

लालू यादव ने कहा कि हम लोग बैठक में शामिल होने जा रहे हैं. वहीं से निर्णय लेंगे. सभी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा और मोदी सरकार को उखाड़ कर फेंकेंगे. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम लोग दिल्ली में बैठक करेंगे और सभी मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

Advertisement

इस दौरान पत्रकारों के सवाल पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि 2024 में वो फिर वापस आएंगे इस पर लालू प्रसाद यादव भड़क गए. लालू ने कहा, “रोज यही बात पूछते हैं. क्या है नरेंद्र मोदी? आएंगे तो आओ.

उधर, मंगलवार को दिल्ली में होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. नीतीश कुमार आज शाम में दिल्ली रवाना होंगे. आज दिन में जनता दरबार का उनका कार्यक्रम था जिसको लेकर शाम में दिल्ली जाने का प्लान बना है.

बता दें कि 19 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की यह चौथी बैठक है. पहली बैठक 23 जून को पटना में हुई थी. दूसरी बैठक बेंगलुरु और तीसरी बैठक मुंबई में हुई थी.अब जब पांच राज्यों के विधानसभा के चुनाव के नतीजे आ गए हैं तो इंडी गठबंधन के नेता फिर से बैठक करने जा रहे हैं. चौथी बैठक छह दिसंबर को होने वाली थी लेकिन टल गई थी.

Related posts

RJD ने चौधरी चरण सिंह , नरसिम्हा राव और स्वामीनाथन को भारत-रत्न दिए जाने का किया स्वातगत, लोहिया और कांशीराम को भी भारत-रत्न देने की मांग…

Bihar Now

संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता की मौत पर सवाल ?… जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में बाढ़ का दिखा प्रकोप, बागमती नदी के जलस्तर बढ़ने से कई घरों में घुसा पानी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो