Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

इंडी गठबंधन में अगर हिम्मत है…’, नीतीश कुमार सहित इंडी के नेताओं को गिरिराज सिंह की खुली चुनौती…

Advertisement

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह  ने सोमवार (18 दिसंबर) को इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. गिरिराज सिंह पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे.

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के अंदर किसी में हिम्मत है तो एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी से जाकर बनारस में लड़ ले. नीतीश कुमार  हों या आरजेडी का कोई हो.

Advertisement

इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, “ये सब आई वॉश है. अपने स्वार्थों के लिए, अपने गुनाहों को छुपाने के लिए ये गठबंधन है.”

इस सवाल पर कि इंडिया गठबंधन कह रहा है कि 2024 में नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेकेंगे इस पर जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, “किसी में हिम्मत नहीं है. अगर हिम्मत है तो मैं चुनौती दे रहा हूं कि नीतीश कुमार बनारस से जाकर लड़ लें.”

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की 24 दिसबंर को वाराणसी में रैली होने वाली थी. हालांकि इसे रद्द कर दिया गया है. जेडीयू का कहना है कि जिस कॉलेज के मैदान में रैली होने वाली थी

वहां से पहले पांच-छह दिन टहलाया गया और बाद में जगह नहीं दी गई. वहीं कॉलेज प्रशासन ने आरोपों को खारिज कर दिया है. इसको लेकर भी खूब बयानबाजी हुई. अब एक बार फिर गिरिराज सिंह ने चुनौती देते हुए इंडी गठबंधन के नेताओं पर हमला किया है

Related posts

Change For Sure के रक्तदान शिविर में लोगों ने खुलकर किया रक्तदान, बिहार के तमाम रक्तदाता संगठन और संस्थाओं को किया गया सम्मानित

Bihar Now

पटना में बड़ा हादसा, पुल की स्लैब गिरने से 3 बच्चे दबे,स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश…

Bihar Now

कृषि कानून के विरोध में भागलपुर में कांग्रेस की ट्रेक्टर रैली,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित कई नेता रहे मौजूद..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो