Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कृषि कानून के विरोध में भागलपुर में कांग्रेस की ट्रेक्टर रैली,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित कई नेता रहे मौजूद..

Advertisement

भागलपुर समेत पूरे देश भर में कृषि कानून के विरोध में विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज बिहपुर के बभनगामा बाजार से कॉंग्रेस द्वारा ट्रैक्टर रैली निकाली गई। रैली में मुख्य रूप से बिहार प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा, प्रभारी भक्त चरणदास, विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा, प्रवीण कुशवाहा ने हिस्सा लिया।

ट्रेक्टर रैली बभनगामा से दाता मांगन साह के मजार तक पहुँची इसके बाद कोंग्रेस के तीनों नेताओं ने मांगन साह के मजार पर चादरपोशी की व बिहपुर पैदल यात्रा करते हुए बिहपुर कॉंग्रेस कार्यालय पहुँचे। इस दौरान प्रभारी भक्त चरणदास ने कहा कि पूरे देश भर में किसान के समर्थन में ट्रेक्टर रैली निकाली जा रही है। पीएम मोदी किसानों का हक़ छीनना चाह रहे हैं।

Advertisement

कॉंग्रेस पार्टी किसानों के साथ है। साथ ही कॉंग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी के मंसूबे को कॉंग्रेस पार्टी फेल कर देगी। कॉंग्रेस हमेशा किसानों के साथ थी, है और रहेगी। प्रदर्शन यहाँ तक ही नहीं रुकेगा। मौके पर काँग्रेस के भागलपुर जिलाध्यक्ष परवेज जमाल, अभय आनंद ,बिपिन बिहारी,अनामिका शर्मा, पंकज सिंह, समेत सैकड़ों कॉंग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे

Advertisement

Related posts

नई जिला अधिकारी ने किया पदभार ग्रहण, लोकसभा चुनाव को बताया पहली प्राथमिकता…

Bihar Now

अब मरीजों की परेशानी खत्म, DMCH में फिर से शुरू हुई डायलिसिस की सुविधा…

Bihar Now

लालू यादव ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा – जल्द लौटेंगे पटना…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो