Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

लालू यादव ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा – जल्द लौटेंगे पटना…

Advertisement

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज दिल्ली में कोरोना की वैक्सीन ली. राजद सुप्रीमो ने कोविशिल्ड का पहला डोज संसद भवन में लिया. कोरोना का टीका लेने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान लालू ने अपने बेटे तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने यहां तक कह दिया कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनसे भी आगे निकल चुके हैं.

दिल्ली स्थित अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर लालू यादव ने कहा कि “तेजस्वी यादव हमसे बहुत आगे निकल गए हैं. किसी को बनाने से नहीं होता है, खुद बन जाता है. जब मैं जेल के अंदर था तब तेजस्वी यादव को देश ने देखा कि किस तरह से बिहार की जनता ने विधानसभा चुनाव में उनका साथ दिया.” लालू ने ये भी कहा कि “बिहार विधानसभा में पुलिस अधिकारियों ने विधायकों को बेरहमी से पीटा. संसदीय लोकतंत्र में आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ था. विधानसभा में तेजस्वी यादव ने जो कहा, वो वाजिब है.”

Advertisement

जातीय जनगणना के मुद्दे को लेकर लालू यादव ने कहा कि “जातीय जनगणना होनी चाहिए. इसके लिए मैंने लगातार संघर्ष किया है. जातीय जनगणना को लेकर कोई कोताही नहीं होनी चाहिए.” पटना आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि “तबीयत पहले से ठीक है. एक-दो महीने में छुट्टी मिल जाएगी.” ममता बनर्जी और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी की मुलाकात को लेकर लालू ने कहा कि लोग उनसे मिलने आते रहते हैं.

एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात को लेकर लालू ने कहा कि “शरद पवार के साथ-साथ सपा नेता राम गोपाल यादव और कांग्रेसी सांसद अखिलेश सिंह भी आये थे. उन्होंने मुलाकात की और इतने लंबे समय के बाद मिलकर अच्छा लगा. लंबे अर्से बाद उनसे मिलकर ख़ुशी हुई. उनके सुखद, स्वस्थ और सक्रिय जीवन की कामना करता हूँ.”

Advertisement

Related posts

बिहार में दिलदहला देने वाली वारदात… बोलेरो के साथ एक शख्स को जलाया जिंदा !…कंकाल देखकर लोगों के उड़े होश…

Bihar Now

Big Breaking: दिनदहाड़े बिहार के पूर्व मंत्री के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

आज से हाईटेक हो गई JDU, पार्टी की नई वेबसाइट JDUlive.com लॉन्च…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो