Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर में एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस..

Advertisement

सकरा, मुजफ्फरपुर:-  थाना क्षेत्र के दुबहा गुमटी के समीप अज्ञात अपराधियों ने 19 वर्षीय एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी । अपराधियों ने मृतक के सीना व मुंह में गोली मारी है ।घटना के कारणों का पता नहीं चलता रहा पा रहा है ।

पुलिस ने शव को कब्जे में कर अंतपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दी है । मृतक की पहचान पातेपुर थाना क्षेत्र के सरमस्तपूरा ग्रामवासी सतेंद्र साह के पुत्र 19 वर्षीय राजीव कुमार के रूप में की गई है ।

Advertisement

बताया जाता है कि राजीव अपने ननिहाल गन्निपुर बेझा में रहता था तथा अपने नाना अर्जुन साह के यहां रहकर बेझा चौक पर रेडीमेड कपड़े की दुकान चलाता था ।बुधवार को कपड़े की दुकान की बिक्री को लेकर वह अपने ससुराल समस्तीपुर जिला के धोबगामा गांव जा रहा था ।बताया जाता है कि वह ससुराल पिपरी चौक से उत्तर की ओर जाने वाली रास्ते से मोटरसाइकिल से जा रहा था इसी बीच रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने उसे घेरकर गोली मार दी

।मृतक के परिजनों का कहना है कि उसके बैग में एक लाख रूपया    कैश था हालांकि पुलिस को रुपए व मोटर साइकिल की जानकारी नहीं मिल सकी है ।मृतक के सीने वह मूंह में गोली लगी है । उसके पीठ पर एक बैग है ।पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों से अभी तक इस संदर्भ में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है

।घटनास्थल पर से मृतक के पास उसकी मोबाइल मिली है मोबाइल को थाना अध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने जप्त कर उसके कॉल डिटेल को खंगालना शुरू कर दिया है ।उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों के बात होने के पश्चात ही मामला स्पष्ट रूप से सामने आ पाएगा वैसे पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

नवीन, बिहार नाउ, मुजफ्फरपुर

Advertisement

Related posts

परिवार नियोजन सेवा पखवाड़ा का DM ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ, 11 सितम्बर से 26 सितम्बर, 2023 तक चलेगा पखवाड़ा…

Bihar Now

प्रख्यात समाजसेवी व बिहार सरकार के मंत्री के नाना जगदीश झा का निधन, इलाके में शोक की लहर….

Bihar Now

पृथ्वी दिवस पर बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री ने किया वृक्षारोपण,DM सहित तमाम अधिकारी रहे मौजूद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो