Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

SUCCESS गुरु A K Mishra ने दिया UPSC क्रैक करने का टिप्स, कैसे “UPSC-BPSC” आसानी से हो जाएगा क्लियर ! ….

Advertisement

पटना : चाणक्य आईएएस अकादमी जो कि सिविल सेवा के क्षेत्र में एक प्रमुख संस्थान है ने आज “सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कैसे करें” सेमिनार, का आयोजन चाणक्या आईएएस एकेडमी के मुख्य ब्रांच में  किया गया, जिसमें सक्सेस गुरु एके मिश्रा द्वार सम्बोधित किया गया।

सेमिनार का उद्देश्य सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी में सही मार्गदर्शन प्रदान करना है, और छात्रों को प्रशिक्षण देना, रणनीति बनाना और मनोबल प्रदान करना है। सक्सेस गुरु एके मिश्रा के अनुभव से बाहर इस सेमिनार में, सक्सेस गुरु A K Mishra ने मौजूद तमाम छात्रों को उनके लक्ष्य की ओर बढ़ने में मदद मिलने वाली प्रमुख टिप्स और तकनीकों पर विचार किया।

Advertisement

सेमिनार में शामिल होने वाले छात्रों ने बताया कि सेमिनार से हमें काफी सहयोग मिला और सक्सेस गुरु ने उनके सभी प्रश्नों का उत्तर प्रदान कर उनके सपने की ओर अग्रसर होने में उनकी काफी मदद भी की। सेमिनार के माध्यम से, चाणक्य आईएएस अकादमी अपने विद्यार्थियों को न केवल प्रशिक्षण प्रदान कर रही है बल्कि उन्हें एक नई सोच और दृष्टि का भी परिचय करवाती है, जो उन्हें सफलता की ओर बढ़ाने में सहायक होगी।

ज्ञातव्य है कि चाणक्य आइएएस एकेडमी से इस वर्ष UPSC में रिजल्ट काफी अच्छा रहा है एकेडमी के विभिन्न सेंटरों से लगभग 200 से अधिक विद्यार्थी सफल रहे हैं उन्होंने बताया कि लगभग 30 वर्षो में इस संस्था ने देश को लगभग 5200 IAS, IPS तथा अन्य सिविल सेवाओं में चयनित विद्यार्थी देश को दिया है।

चाणक्य आइएएस एकेडमी ने BPSC में 1400+ अभ्यर्थियों की सफलता में अपना योगदान दिया है। हाल ही में आये 68वीं BPSC के अंतिम परिणाम में काफी अधिक मात्रा में विद्यार्थियों का चयन चाणक्य IAS एकेडमी के पटना सेंटर से हुआ है एवं 67वीं BPSC में 253 छात्रों का चयन हुआ था ।

Related posts

नए प्रधान स्वास्थ्य सचिव कुमावत ने किया पदभार ग्रहण..

Bihar Now

पीड़ित मानवता की सेवा से बढ़कर कुछ भी नहीं : राज्यपाल

Bihar Now

Big Breaking : नीतीश कुमार आज शाम दे सकते हैं इस्तीफा, आज शाम होगी जेडीयू विधायक दल की बैठक, सभी विधायकों को शाम 7 बजे से पहले पहुंचने के निर्देश – सूत्र…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो