Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सड़क हादसे में छात्रा की मौत… मौत पर जबरदस्त बवाल, यात्री बस में आक्रोशित लोगों ने लगाई आग…

Advertisement

नालंदा से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. ट्यूशन जा रही छात्रा को रौंदा जिससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई. जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने पहले चालक को पीटा फ़िर बस में आग लगा दी.

घटना की सूचना पर पुलिस मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दी है. घटना के संबंध में मृतका छात्रा के परिजनों ने बताया कि सुबह राजगीर-बिहार शरीफ मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई.

Advertisement

मामला दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दीपनगर बाजार का है. मृतका की पहचान नालंदा थाना क्षेत्र कमदारगंज गांव निवासी सुगन यादव की (14) वर्षीया पुत्री पुष्पा कुमारी के रूप में की गई है…

किसी तरह पुलिस बस चालक को आक्रोशित ग्रामीणों के चंगुल से बचाकर अपने साथ इलाज के लिए ले गई है. मौक़े पर सदर डीएसपी नूरुल हक़ सहित दर्जनों की संख्या में पुलिस बल तैनात है.

कुछ घंटे के लिए आवागमन बाधित रहा फ़िर गुस्साए ग्रामीणों को पुलिस ने समझा बुझाकर जाम हटाया और दो दमकल की गाड़ियों से गाड़ी में लगी आग को बुझाया कहा कि दोषी चालक के विरुद्ध अग्रतर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाएगा. मृतका साईकल से ट्यूशन पढ़ने हर रोज़ की तरह आज भी आ रही थी. तभी यह हादसा हुआ है…

Related posts

ड्यूटी के दौरान एक सिपाही ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत…

Bihar Now

“सु”शासन राज में सरपंच साहब छलका रहे जाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Bihar Now

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, शहर में यातायात के तैयार किए गए रूट चार्ट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो