Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

क्राइम से कराहता बिहार, कहां है “सु”शासन की सरकार ?… मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर बीच चौराहे पर फेंका डेड बॉडी…

Advertisement

मुजफ्फरपुर- हत्याओं का दौर मुजफ्फरपुर में जारी थम नहीं रहा अपराध ताजा मामला जिले के तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव का है। जहां अज्ञात अपराधियों द्वारा तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव के ही रहने वाला 26 वर्षीय रंजन कुमार की हत्या कर दी गई है। वहीं अपराधियों ने युवक की डेड बॉडी को सुमेरा चौक के चौराहा पर रख दिया गया।

वहीं अहले सुबह जब लोगो की नज़र डेड बॉडी पर पड़ी तो देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई। जिसके बाद मृतक युवक की पहचान तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के सुमेरा गांव के निवासी नागेश्वर शाह के 26 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा तुर्की ओपी थाना के पुलिस को दी गई।

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही तुर्की ओपी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं। वही मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। हालांकि हत्या का क्या कुछ कारण है इसका फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है।

घटना को लेकर कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर तुर्की ओपी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव में एक 26 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर हर एक बिंदु पर जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं डॉग स्क्वायड की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाकर जांच की जा रही है।

Related posts

दरभंगा में एम्स निर्माण पर संशय बरकरार !

Bihar Now

Breaking: आपसी विवाद में दो गांव के लड़कों के बीच जमकर गोलीबारी, दो युवक घायल…

Bihar Now

Big Breaking :बेगूसराय के SBI बैंक की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, कई ATM जलकर खाक,मौके पर पहुंची 5 दमकल की गाड़ियां ,आग पर काबू पाने की कोशिश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो