Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री के गृह जिले में “सु”शासन का इक़बाल खत्म ?… अपराधी बेलगाम होकर पुलिस को दे रहे चुनौती, CCTV फुटेज आया सामने, जांच जारी…

Advertisement

मो. महमूद आलम, नालंदा 

नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र बाज़ार में सोमवार की दोपहर दो बाइक पर सवार 4 की संख्या में अपराधियों की दुस्साहस का सीसीटीवी वीडियो आया सामने जिसमें अपराधी दो बाइक से 4 की संख्या में आते हैं और इस्लामपुर के गया रोड स्थित हनुमान मंदिर के समीप गुडविल मार्बल और टाइल्स दुकान में घुसकर बदमाशों ने दुकान के मालिक नहीं होने पर उनके मुंशी को पहले बेल्ट से पीटा फ़िर दूसरे युवक आए और हथियार लहराते हुए मुंशी को धमकाते हुए बाहर निकलकर दुकान में लगे शीशे पर फायरिंग कर दिया. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Advertisement

इससे अपराधियों के हौसले कितनी बुलंद है यह आप इस तस्वीर को देखकर अंदाज़ा लगा सकते हैं. यही नहीं इसके बाद एक रेडीमेड दुकान में जाकर भी बदमाशों ने उधार कपड़े नहीं देने पर मारपीट करते हुए फायरिंग करते हुए निकल गया और स्थानीय लोग डरे सहमे उसके सामने बाहर नहीं आ सका. इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

ज़िले में अपराधियों के मंसूबे से साफ ज़ाहिर होता है कि अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है. यहां सुशासन नाम की कोई चीज़ है ही नहीं! ज़िले में इस तरह की घटना कोई नई बात नहीं है. लेकिन पुलिस की सख़्ती कहीं नहीं होने की वजह से अपराधी खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, इस घटना के बाद से व्यवसाय लोगों में दहशत का महौल है और प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं.

घटना के संबंध में हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि एक युवक की पहचान की गई है, जिसके खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया अन्य तीन अज्ञात हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी…

Related posts

‘सुमन’ देगी सुरक्षित मातृत्व का भरोसा,माताओं एवं बीमार बच्चों को मिलेगी नि:शुल्क सुविधा…

Bihar Now

Breaking : बिहार के 20 जिलों में आज भी बंद रहेगा इंटरनेट, सुरक्षा के दृष्टिकोण से सरकार का बड़ा फैसला…

Bihar Now

लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने की हाई लेवल मीटिंग… दिए कई अहम निर्देश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो