Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर में सड़क हादसे में मौत पर जबरदस्त बवाल, उग्र हुईं भीड़… लाठीचार्ज से आक्रोशित लोगों ने‌ ट्रक को किया आग के हवाले…

Advertisement

समस्तीपुर:  विद्यापति नगर रोड के सरदार गंज के पास गुरुवार की दोपहर ओवर लोडिंग गिट्टी लदी ट्रक अचानक स्पेंसन टूटने से सड़क पर पलट गई। इस दौरान पास से गुजर रहे बाईक सवार चाचा भतीजा की ट्रक और गिट्टी के नीचे दबने से मौके पर ही दोनो की मौत हो गई ।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगो ने चार चार जेसीबी बुलाकर एक घंटे की कड़ी मशक्त के बाद गिट्टी हटाकर ट्रक को उठाया । जिसे बाद दोनो शव को बाहर निकाला गया। और परिजनों नें शव को ठेला पर रखकर एन एच 28 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया।

Advertisement

वही मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के समसीपुर वार्ड तीन निवासी पोचो राय (50) और विशो राय के पुत्र गोपाल राय (35) के रूप में किया गया है । बताया जाया है दोनो मृतक रिस्ते में चाचा भतीजा था। लोगो के अनुसार मृतक गोपाल राय अपने चाचा पोचो राय के साथ दलसिंहसराय के सरदार गंज स्थित अपने ट्रेक्टर को ठीक करवाने के लिए गाँव से आया था। गैराज पर से वापस बाजार जाकर ट्रैक्टर का समान लेकर ठीक करने के लिए जा रहा था।

इसी दौरान गिट्टी लदी ट्रक दोनो पर पलट गया। जिससे दोनो ट्रक और गिट्टी के नीचे दब गया । इधर घटना की सूचना पर हजारों की संख्या में लोगो की भीड़ उमड़ गई थी। और अक्रोशित लोगो ने मौके पर पहुंची डायल 112 की वाहन क्षतिग्रत करते हुए बोलेरो के सभी शीशे को क्षतिग्रष्ट करते हुए पुलिस प्रशासन के विरोध मे जमकर नारेबाजी की। वही लोगो का आरोप था की सरदारगंज चौक पर सड़क पर अतिक्रमण रहता है। जिससे आये दिन घटना दुर्घटना होती रहती है।

घटना से घुसाए लोगो ने पुलिस की तत्परता पर सवाल खड़े करते हुए मृतक के परिजनो नें ट्रक चालक को पकड़ने सहित मुआवजे की मांग करते हुए सरदार गंज के पास एनएच 28 सड़क जाम कर दिया । इस दौरान सड़क पर दोनो ओर सैकड़ों लोग जाम में फस गए। जाम में कई परीक्षार्थी भी फस गया।

Related posts

बेलगाम अपराधियों का खुला तांडव, घर में घुसकर मारी गोली

Bihar Now

मधेपुरा विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह का आयोजन…

Bihar Now

आवासीय के साथ व्यवसायिक भवन का निर्माण करेगी एसबीपी बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड,एसबीपी बिल्डकॉन ने मनाया पांचवी वर्षगांठ, सामाजिक लोगो के साथ मनाई खुशियां..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो