Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहार

बेलगाम अपराधियों का खुला तांडव, घर में घुसकर मारी गोली

Advertisement

सहरसा की जनता अब अपने घर मे भी सुरक्षित नही हैं। इसका जीता जागता उदाहरण लगातार जिले में ही रहे घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है। शनिवार की रात (16 नवम्बर) जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के रखोता गॉव में अपराधियों ने घर मे घुसकर आठ वर्षीय सत्यम कुमार को सीने में गोली मारकर हत्या कर दिया।घटना के सम्बंध में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात सत्यम अपने दादा विद्यानंद यादव के साथ दरवाजा पर सोया था।

Advertisement

इसी बीच अपराधियों ने अचानक गोली फायर करना शुरू कर दिया । जिसमें सत्यम को सीने में गोली लगी ।गोली लगते ही सत्यम घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार अपराधी बिद्यानंद यादव को मारने हेतु गोली फायर किया था लेकिन उसे गोली नही लगकर उसके पोता को गोली अपना शिकार बना लिया।

घटनास्थल पर सिमरी बख्तियारपु डी एस पी मृदुला कुमारी एवं सोनवर्षा राज पुलिस पहुच कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है। डी एस पी मृदुला कुमारी ने घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए कही की यह घटना जमीन विवाद का परिणाम है। अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे पूर्व भी सलखुआ थाना क्षेत्र में भी अपराधी ने घर मे घुस कर घुल्लो चौधरी एवं राजेन्द्र यादव को गोली मारकर हत्या कर दिया था।

इसी प्रकार सदर थाना क्षेत्र के सूबेदार टोला में अपराधियों ने रीना देवी को घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर चम्पत हो गया। क्या अपराधी सहरसा में इतने बेख़ौफ़ हो गया है कि सड़क के बजाय घर मे घुस कर धटना को सफलता से अंजाम दे कर बच निकलता है।

बीएन सिंह पप्पन क्राइम हेड सहरसा

Related posts

कोरोना के विरुद्ध जंग में ओडिशा का किट विश्वविद्यालय मोर्चे पर सबसे आगे…

Bihar Now

डॉक्टर ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत

Bihar Now

Breaking : कुढ़नी में खिल गया “कमल” ! … BJP के केदार गुप्ता ने दर्ज की जीत….

Bihar Now