Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश के विधायक का अपहरण !… JDU विधायक का पति और बेटा गिरफ्तार…

Advertisement

बिहार में नीतीश कुमार ने नई सरकार को सदन में बहुमत साबित कर बचा ली लेकिन शाह मात का खेल अब शुरू हो गया है .. बड़ी खबर पटना से आ रही है…जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे को मोकामा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अवधेश मंडल को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया है…

उधर पटना के कोतवाली थाने में जेडीयू के विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. ये प्राथमिकी जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने दर्ज करायी है.

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया है कि जेडीयू के विधायक डॉ संजीव और तेजस्वी यादव के करीबी ठेकेदार सुनील कुमार राय ने मिलकर दोनों विधायकों का अपहरण कर लिया है.

वहीं, बीमा भारती  विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होने के बाद विधानसभा में पहुंची थी. बीमा भारती ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उन्हें मोकामा में पुलिस ने रोक लिया था और उनके पति और बेटे को हिरासत में ले लिया था.

बीमा भारती कह रही थीं कि इसके कारण ही वे विधानसभा में लेट से पहुंची. उधर, जेडीयू के विधायक दिलीप राय तो सदन में पहुंचे ही नहीं. अब उनके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

Related posts

रामविलास पासवान को नेता नहीं, भगवान मानते थे लोग…रेलवे में नौकरी करने वाले दर्जनों कर्मियों ने फूट फूटकर रोया…

Bihar Now

संसद भवन उद्घाटन का वहिष्कार लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला निर्णय : विजय सिन्हा

Bihar Now

Breaking : बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी,महज गुटखा के लिए ले ली जिंदगी, “सु”शासन पर सवाल ? ..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो