Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

Breaking : बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी,महज गुटखा के लिए ले ली जिंदगी, “सु”शासन पर सवाल ? ..

Advertisement

बेगूसराय में विश्वकर्मा पूजा की रात बदमाशों ने गुटखा खरीदने के दौरान हुए विवाद में दुकानदार समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। दरअसल नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक स्थित पान दुकान पर बाइक सवार दो बदमाश गुरुवार की रात पौने 11 बजे पहुंचा और गुटका खरीदा और इसके बाद दुकानदार और बदमाशों में विवाद हो गया ।

विवाद के दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी । इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे एक युवक समेत पान दुकानदार की गोली लगने से मौत हो गई । मृतक पान दुकानदार की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी विकास कुमार के रूप में की गई जबकि बीच-बचाव करने आए युवक की पहचान नागदह गांव के रौशन कुमार के रूप में की गई है ।

Advertisement

घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों की पहचान करते हुए एक बदमाश को हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार किया है । बेगूसराय में हाल के दिनों में कई दोहरे हत्याकांड से पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है । पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर उसने दोहरे हत्याकांड को इस मामूली बात पर क्यों अंजाम दिया।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

 

 

Related posts

नालंदा में ईंट भट्ठा संचालक की हत्या, ठेकेदार से था विवाद, अपराधियों ने पीट-पीटकर मार डाला…

Bihar Now

बिहार के वीर सपूतों की शहादत को सलाम, शहीदों को पटना एयरपोर्ट पर दी गई श्रद्धांजलि…

Bihar Now

करंट लगने से एक किसान की मौत, सकते में इलाके के लोग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो