Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

मुजफ्फरपुर में लुटेरा से मुठभेड़, दो अपराधी को पुलिस ने मारी गोली…

Advertisement

मुजफ्फरपुर- अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास लुटेरा गैंग के बदमाश मंगलवार की रात करीब दस बजे पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गए।

सिकंदरपुर पुलिस एसकेएमसीएच से तीन बदमाशों का इलाज कराकर लौट रही थी, तभी जीरोमाइल चौक के पास पुलिस वाहन से कूदकर दो बदमाश फरार हो गए। एक बदमाश पुलिस की अभिरक्षा में ही था। बताते हैं कि चार दिन पहले सासाराम के इंजीनियर उज्ज्वल चौबे को गोली मारकर बाइक और बैग लूटने के मामले में तीनों को मंगलवार शाम ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था

Advertisement

।एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि दौरान मेडिकल ओवरब्रिज के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों को गोली लगी है। एक को दो गोली, जबकि दूसरे को एक गोली लगी है। उनके पास से पिस्टल बरामद की गई। एसकेएमसीएच में दोनों को भर्ती कराया गया।

सिकंदरपुर थानाध्यक्ष देवव्रत कुमार को सूचना मिली थी कि इंजीनियर को लूटने की वारदात में शामिल तीन बदमाश बाइक से बालूघाट इलाके में जा रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी की। तीनों को बाइक व लोडेड पिस्टल के साथ धरा गया। उन्हें हल्की चोट आई थी। एसकेएमसीएच में इलाज के बाद थाना लाने के दौरान जीरोमाइल के पास इनमें से सचिन और संतोष पुलिस पर हमला कर वाहन से कूदकर फरार हो गए।

फरारी की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एसएसपी राकेश कुमार, सिटी एसपी अवधेश दीक्षित सिकंदरपुर और अहियापुर पुलिस के साथ पहुंचे। सर्च अभियान शुरू हुआ।

रात करीब एक बजे मेडिकल ओवरब्रिज के पास पुलिस का बदमाशों से आमना-सामना हो गया। बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाइ में पुलिस ने फायरिंग की। बदमाशों के पास से जब्त बाइक इंजीनियर उज्जवल चौबे से लूटी गई है। इनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

Related posts

बिहार में जहरीली शराब का कहर !… दो लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, दो लोगों के आंखों की रोशनी गायब …

Bihar Now

ललन सिंह ने प्रधानमंत्री से कर दी बड़ी मांग !… पूछा – किस स्टेशन पर चाय बेचते थे, उसका नाम बताएं नरेंद्र मोदी

Bihar Now

“अपराधियों का परिवार है, अपराधियों का सरदार है, कारागार में प्रवास है, प्रवचनकर्ता भ्रष्टाचारी व अपराधियों का युवराज है “….मधुबनी कांड को लेकर तेजस्वी पर JDU का जोरदार हमला..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो