Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लालू यादव के करीबी विधायक शंभूनाथ यादव के एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ ED की छापेमारी …

Advertisement

धीरज, बक्सर
बक्सर : ब्रह्मपुर के विधायक तथा लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले शंभू नाथ यादव के चक्की स्थित आवास समेत अलग-अलग कल 13 ठिकानों पर ईडी के द्वारा छापेमारी की जा रही है. यह कार्रवाई सुबह 4:00 बजे से ही शुरू हुई है. जो अब भी जारी है.

विधायक के चक्की स्थित आवास को चारों तरफ से केंद्रीय सुरक्षा बलों ने अपने घेरे में ले लिया है और किसी को भी अंदर आने और बाहर जाने की अनुमति नहीं है. इसके अतिरिक्त यह भी सूचना मिल रही है कि जासो में उनके किसी ठिकाने पर भी छापेमारी हुई है. साथ ही साथ उनके फ्लोर मिल, ईंट भट्ठे समेत 13 अलग-अलग ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है.

Advertisement

सूत्र बताते हैं कि ईडी ने शंभू नाथ यादव तथा उनके परिजनों को उनके आवास में ही रोक कर रखा है, जहां सभी से लगातार पूछताछ जारी है इस कार्रवाई की सूचना मिलते ही उनके समर्थक भी उनके आवास पर पहुंचने लगे हैं….

हालांकि इस कार्रवाई के बारे में अब तक आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है कि मामला लैंड फ़ॉर जॉब्स या आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा हो सकता है. बताया यह भी जाता है कि चारा घोटाले के समय भी शंभू नाथ यादव ने लालू प्रसाद यादव को काफी मदद पहुंचाई थी.

Related posts

विपक्षी एकता की बैठक पर शाह का तीखा तंज, बोले- कितना भी हाथ मिला लो दिल नहीं मिलेंगे, पटना में चल रहा फोटो सेशन…

Bihar Now

ये क्या बोल गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार !… सियासी गलियारों में बना चर्चा का विषय …

Bihar Now

पटना लाए गए दरभंगा ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार दहशतगर्द, चलती ट्रेन उड़ाने की थी नापाक साजिश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो