Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शादी रचाने के बाद नई नवेली दुल्हन के साथ लालू दरबार पहुंचे कुख्यात सजाफ्यता अशोक महतो…

Advertisement

62 साल की उम्र में शादी रचाने के बाद कुख्यात अशोक महतो बुधवार को अपनी पत्नी अनिता देवी के साथ राबड़ी आवास पहुंचे। राबड़ी आवास में उन्होंने नई नवेली पत्नी के साथ लालू प्रसाद और उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की है।

मुलाकात के बाद अशोक महतो ने कहा कि लालू प्रसाद ने उन्हें दीर्घायू होने का आशीर्वाद दिया है जबकि चुनाव लड़ने के सवाल पर चुप्पी साध ली।

Advertisement

लालू से आशीर्वाद लेने के बाद कुख्यात अशोक महतो से जब मीडियाकर्मियों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अभी कुछ नहीं बोलेंगे बाद में बात करेंगे। क्या चुनाव लड़ेंगे?

इस सवाल पर अशोक महतो ने कहा कि दीर्धायू होने का आशीर्वाद लालू प्रसाद की तरफ से मिला है। वहीं चुनाव लड़ने के सवाल पर अशोक महतो ने कहा कि जनता का आशीर्वाद रहेगा तो जरूर चुनाव लड़ेंगे।

दरअसल, बिहार के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल में शुमार अशोक महतो ने लोकसभा चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है। अशोक महतो नवादा जेल ब्रेक कांड समेत कई संगीन मामलों में संलिप्त रहा है और उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले चल रहे हैं।

पिछले साल जेल से रिहा होने के बाद अब अशोक महतो राजनीति में उतरने का मन बना लिया है। मुंगेर सीट से आरजेडी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अशोक महतो ने 62 साल की उम्र में शादी रचाई है।

सजायाफ्ता होने के कारण अशोक महतो चुनाव नहीं लड़ सकते ऐसे में उन्होंने लालू के कहने पर ही मंगलवार को करौटा मंदिर में शादी रचाई थी। शादी रचाने के बाद अशोक महतो नई नवेली पत्नी के साथ लालू का आशीर्वाद लेने राबड़ी आवास पहुंचे थे।

दोनों पति-पत्नी ने लालू फैमिली से मुलाकात की। कहा जा रहा है कि अशोक महतो की पत्नी अनिता देवी आरजेडी के टिकट पर मुंगेर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी।

Related posts

लाशों की ढेर पर बिहार में चुनाव संभव नहीं, बिहार की परिस्थितियों से राजद ने चुनाव आयोग को कराया अवगत…

Bihar Now

बाढ़ का जायजा लेने के दौरान बाल-बाल बचे JDU विधायक, नदी की तेज धारा में बहने लगी विधायक की गाड़ी, स्थानीय लोगों की मदद से बचे विधायक…

Bihar Now

“शराबी” पिता के कारनामे का सूत्रधार बना पुत्र, सूचना पर नशे की हालात में पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो