Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पूर्णिया से बीमा भारती को RJD ने बनाया उम्मीदवार, पप्पू यादव को तगड़ा झटका…

Advertisement

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के बीच मानो आमने-सामने की लड़ाई शुरू हो गई है. यहां इंडिया गठबंधन दलों में सीट शेयरिंग नहीं हुआ है लेकिन राजद ने पूर्णिया सीट पर भी अपना उम्मीदवार उतार दिया है. इस सीट सेव नेता पप्पू यादव चुनाव लड़ना चाहते थे.

लोकसभा चुनाव के लिए बिहार के पूर्णिया सीट पर राजद ने अपना उम्मीदवार उतार दिया है. पार्टी ने इस सीट से बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है. लालू यादव ने उन्हें पार्टी का सिंबल सौंपा. इस सीट पर कांग्रेस की तरफ से दावा किया जा रहा था और पप्पू यादव ने यहां से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी.

Advertisement

बीमा भारती ने 23 मार्च को जनता दल यूनाइटेड से इस्तीफा दे दिया था. सोशल मीडिया पर उनका इस्तीफा पत्र वायरल होने के कुछ घंटों बाद उसी दिन देर शाम तेजस्वी यादव ने उन्हें राजद में शामिल कराया था.

पूर्व राज्य मंत्री बीमा भारती पूर्णिया जिले के रूपौली विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रही थीं. पिछले महीने राज्य विधानसभा में जब नीतीश कुमार सरकार ने विश्वास मत मांगा था, तब वह अपनी गैरमौजूदगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थीं

Related posts

दरभंगा में दबंगों का कहर, FIR दर्ज होने के कई दिन बीत जाने के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं, दहशत में पीड़ित परिवार… क्या मिलेगा इंसाफ ?….

Bihar Now

दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार बंद, 3 नवंबर को 94 सीटों पर होगी वोटिंग…

Bihar Now

कोरोना से निपटने के लिए बिहार सरकार तैयार…पल्स पोलियों की तर्ज पर डोर टू डोर स्क्रीनिंग कराने की बनाई रणनीति…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो