Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

“ICU” में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था !… अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने पर मरीज की तड़प-तड़प कर मौत…जवाब दें स्वास्थ्य मंत्री इस मौत का जिम्मेदार कौन ?…

Advertisement

ये क्या हो रहा है नीतीश जी? कहाँ है आपका दुलारा स्वास्थ्य मंत्री? लोग मर रहे है – तेजस्वी यादव…

बड़ी खबर जो बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था को सवालों के घेरे में ला दी है.. भागलपुर के बाद अब कटिहार से खबर आ रही है जहां सदर अस्पताल में आक्सिजन नहीं मिलने से एक मरीज की मौत हो गई है..कोरोना काल के बीच ऐसी खबरें सिस्टम पर न सिर्फ सवाल खड़ा करता है बल्कि खोखले सिस्टम का एक प्रमाण भी है..

Advertisement

जानकारी के मुताबिक,कटिहार के सदर अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज की तड़प-तड़प कर मौत हो गई है। परिजनों ने बताया कि पेट दर्द और खांसी की शिकायत पर मरीज को अस्पताल लाया गया था लेकिन कई घंटे बीत जाने के बावजूद डॉक्टर ने इलाज नहीं किया, जिसके कारण मरीज की मौत हो गई है..

वहीं इस मामले में तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से सवाल करते हुए कहा है कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था ख़ुद आईसीयू में है। 15 वर्षों की सरकार की कोई जवाबदेही नहीं है। मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्यमंत्री नकारात्मक राजनीति में लीन होकर नदारद है।

हालांकि इस मामले पर प्रतिक्रिया के लिए कटिहार DM से बिहार नाउ की टीम लगातार संपर्क करने की कई बार कोशिश की लेकिन रिंग होने के बावजूद वो फोन पिक नहीं किए..न ही उधर से कोई जवाब मिला…

महीप राज, पटना

Advertisement

Related posts

गन्ना किसानों का मुद्दा सदन में उठाएगा राजद

Bihar Now

तेजस्वी यादव का “नायक” अंदाज !… SKMCH का औचक निरीक्षण … कुव्यवस्था देख बिफरे तेजस्वी, कहा – काम नहीं, तो होगी कार्रवाई….

Bihar Now

विपक्षी दलों की बैठक पर गिरिराज सिंह का तीखा हमला, पहले गोबर और गंगा जल से प्रायश्चित करें नीतीश …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो