Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

निगरानी के हत्थे चढ़ा सहरसा का एक एकाउंटेंट, 56 हजार घूस लेते रंगे हाथ पकड़ाया….

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन,कोसी ब्यूरो चीफ, बिहार नाउ

सहरसा : निगरानी ने सहरसा से एक घूसखोर एकाउंटेंट को दबोचा है।लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के कार्यपालक अभियंता के सहरसा स्थित कार्यालय में तैनात लेखा पदाधिकारी करूणानिधि सौरभ को निगरानी की टीम ने 56 हजार रुपये घूस लेते दबोचा है। मुजफ्फरपुर के रहने वाले परिवादी मणिभूषण कुमार उर्फ टून्नू सिंह जो सहरसा में रहकर ठेकेदारी करते हैं।

Advertisement

बिल पास कराने के लिए एकाउंटेंट करुणानिधि सौरव द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत परिवादी टून्नू सिंह ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो से की थी। शिकायत दर्ज होने के बाद निगरानी की टीम ने एक्शन लिया और लेखा पदाधिकारी को घूस की रकम देते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

निगरानी डीएसपी मो. खुर्शीद ने बताया कि एसडी रिफन्ड ऑपरेशन और मेंटेंनेन्स के बिल को पास कराने के एवज में परिवादी टून्नू सिंह से लेखा पदाधिकारी सौरव 56 हजार रुपये मांग रहा था। निगरानी की टीम ने इसका सत्यापन किया। सत्यापन में सही पाये जाने के बाद कांड दर्ज करते हुए निगरानी की टीम ने कार्रवाई की। कार्यपालक अभियंता कार्यालय के लेखा पदाधिकारी सौरव को परिवादी टून्नू सिंह से घूस की रकम 56 हजार रुपये लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लेखा पदाधिकारी को निगरानी की टीम अपने साथ लेकर पटना के लिए रवाना हो गयी है। निगरानी की टीम फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है।
सहरसा में एक ठेकेदार की शिकायत पर लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के कार्यपालक अभियंता के सहरसा स्थित कार्यालय में तैनात लेखा पदाधिकारी करूणानिधि सौरभ को निगरानी की टीम ने 56 हजार रुपये घूस लेते दबोचा है।

Advertisement

Related posts

खुद की दर्द की दास्तां से जूझने के बाद दूसरों के लिए खड़ा उतरा बिहार का लाल, ‘ ब्रोकरेज फ्री’ डिजिटल पोर्टल बनाकर की ब्रोकर्स की छुट्टी…

Bihar Now

आगामी चुनाव की तैयारी में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 11 और 12 सितंबर को बुलाई बड़ी बैठक…

Bihar Now

गुप्त रुप से पलायन कर रहे 30 लोगों को प्रशासन ने किया टेक अप, 4 लोग अभी भी हैं गायब…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो