Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : बिहार में फिर जहरीली शराब का कहर ! … मोतिहारी में 8 लोगों की संदेहास्पद मौत … आधा दर्जन से ऊपर की हालत गंभीर, एक का जलाया शव !….

Advertisement

मोतिहारी में संदिद्घ स्थिति में शुक्रवार की रात तक आठ लोगो की मौत हो गई है। दबी जुबान गांव वाले जहरीली शराब पीने से मौत बता रहे है। जबकि मृतक के परिजन इस बात से इनकार कर रहे है। वही प्रशासन के लोग डायरिया से मौत बता रहे हैं। हालाकि मरने वालो के आंकड़ों में वृद्धि हो सकती है। सात लोगो की गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है।

बता दे कि मौत का सिलसिला हरसिद्धि थाना क्षेत्र से गुरुवार की रात्रि से शुरू हुई जो शुक्रवार के रात्रि तक आठ पहुंच गई, हरसिद्धि थानांक्षेत्र के मठ लोहियार में पिता पुत्र की चार घंटे के अंदर मौत हो गई, पहले नवल दास की हुई, उसके बाद उसके उसके पुत्र परमेंद्र दास की हुई, दोनो के शव को परिजनो ने जला दिया, नवल के बहु की स्थिति नाजुक है। जिसका इलाज चल रहा है। इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया की वह डायरिया से ग्रसित है।

Advertisement

उसके बाद पता चला की उसी गांव के हरिलाल सिंह की स्थिति नाजुक है, जिसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। उसके बाद तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बैरिया बाजार पर एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान 35 वर्षीय रामेश्वर राम की मौत हो गई, इसके परिजन ने बताया की सुबह से अचानक सर में दर्द हुआ, इलाज के लिए भर्ती कराए, शाम में मौत हो गई, वही सदर अस्पताल में तुरकौलिया थाना क्षेत्र के विनोद पासवान और अशोक पासवान को भर्ती कराया गया, जहा गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर किया गया, जहा अशोक पासवान की मौत हो गई, लेकिन इसके मौत की अधिकारी पुष्टि नहीं हो पाई है।

ध्रुप पासवान की शहर के निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गई है। वही मिली जानकारी के अनुसार पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बुटुन मांझी और टुनटुन सिंह की स्थानीय डॉक्टर के पास इलाज के दौरान मौत हो गई, परिजनों का कहना है कि बीमार थे, इस वजह से मौत हुई ना की जहरीली शराब पीने से।

कई अधिकारी खुल कर बेलने कर रहे परहेज

जिले में लगातार हो थे मौत मामले में कोई भी अधिकारी खुल कर बोलने से परहेज कर रहे है। हालाकि डीएम और एसपी ने बताया की जांच में जो सामने आया है। डायरिया और फूड प्वाइजनिंग सामने आया है। वहा मेडिकल टीम कैंप कर रही है।

कई स्थिति नाजुक

शहर के अलग अलग नर्सिंग होम में चल रहा है इलाज, जिसमे पहाड़पुर के भोला प्रसाद, हरसिद्धि के हरिलाल सिंह और सुगौली के गोविजनद्र ठाकुर की स्थिति नाजुक बनी है।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी..

Related posts

शुरूआती रूझानों के मुताबिक बिहार में 3 सीटों पर आगे चल रही है NDA…

Bihar Now

Big Breaking : अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर पथराव, लोगों ने खुद से अपने झोपड़ियों में लगाई आग…

Bihar Now

दरभंगा शहरी विधानसभा के आरजेडी प्रत्याशी अमरनाथ गामी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ किया नामांकन..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो