Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहाररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

जमुई में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक कांवरिया की हुई मौत,11 लोग हुए घायल… द

Advertisement

जमुई: खैरा-सोनो मुख्य मार्ग पर हरदी मोह और मांगोबंदर गांव के पास बूधवार की अहले सुबह अलग-अलग दो वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में एक कार पर सवार दो लोग घायल हो गए जबकि दूसरी वाहन पर सवार एक कांवरिया कि मौत हो गई और नौ कांवरिया घायल हो गए।

सभी घायलों को डायल 112 की पुलिस टीम के द्वारा स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से एक कांवरिया की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। बाकी 10 घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं मृतक कांवरिया के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल में कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। मृतक कांवरिया की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजीबुजुर्ग गांव निवासी दिलीप गोस्वामी के पुत्र स्वेतम कुमार के रूप में हुई है।

Advertisement

जबकि घायलों में मुजफ्फरपुर जिले के गोलू कुमार, तेजस्वी नारायण, कृष्णा,चंदन कुमार,सुजीत गोस्वामी,राज गोस्वामी,नमन कुमार, समस्तीपुर जिले के आदर्श कुमार और सुजल कुमार और पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ढाका गांव निवासी रोहित राज व संजीव कुमार शामिल हैं।

बताया जाता है कि पहली घटना हरदी मोह के पास हुई है। यहां 10 लोग इक्को स्पोर्ट वाहन पर सवार होकर पूजा करने के लिए देवघर गए थे। पूजा कर सभी लोग वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान हरदीमोह के पास तेज रफ्तार इक्को स्पोर्ट वाहन के सामने अचानक एक मवेशी का बच्चा आ गया। जिसे बचाने के दौरान इक्को स्पोर्ट वाहन नियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें एक कांवरिया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि नौ कांवरिया घायल हो गए।

वहीं दूसरी घटना मंगोबंदर के पास हुई है। यहां कार पर सवार होकर दो लोग मोतिहारी से जसीडीह जाने के दौरान तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे दो लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों में एक कि हालत गंभीर बनी हुई है जिसे पटना रेफर किया गया है जबकि अन्य घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

Advertisement

Related posts

मुजफ्फरपुर में अचानक बस में लगी आग, मौके पर मची अफरातफरी

Bihar Now

नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार बिहार दौरे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, 6 दिवसीय दौरे पर पटना, भागलपुर, बक्सर समेत कई जिलों का करेंगे दौरा…

Bihar Now

मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद अपने आदेश पर अड़े के के पाठक, कहा – हर हाल 9 बजे से 5 बजे तक चलेगा स्कूल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो