Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में जल्द चुनाव पर बोले सीएम नीतीश कुमार, बिहार के साथ लोकसभा चुनाव भी जितनी जल्दी हो उतना बढ़िया …

Advertisement

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जल्द चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। नीतीश ने कहा कि बिहार विधानसभा और लोकसभा चुनाव जितनी जल्दी हो जाए, उतना बढ़िया और अच्छा रहेगा।

लोकसभा चुनाव कराना केंद्र सरकार का अधिकार है। लेकिन हम चुनाव के लिए हर वक्त तैयार हैं। वहीं नीतीश के साथ मौजूद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी तरह एकजुट है। और इसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए।

Advertisement

इससे पहले भी कई बार नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव जल्द होने की संभावना जता चुके हैं। लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव भी जल्द कराने की बात उन्होने पहली बार कही है। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मधुबनी के झंझारपुर की रैली में कहा था कि बिहार में जल्द विधानसभा चुनाव होंगे, और बीजेपी की जीत होगी।

ऐसा होने पर वो सीमांचल की हर समस्या का समाधान करेंगे। इस दौरान शाह ने आरजेडी और जेडीयू के गठबंधन को तेल और पानी की मेल बताया था। जो कभी भी साथ नहीं हो सकते। और बिहार महागठबंधन को स्वार्थी और ठगबंधन करार दिया था।

शाह के आरजेडी-जेडीयू को तेल-पानी बताने वाले बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में तेजी से हो रहा विकास, इस तरह का बयान देने वालों को पहले बिहार देखना चाहिए। वहीं आज से शुरू हुए संसद के विशेष सत्र पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम ऐप पर पढ़ें सांसद सत्र में हिस्सा ले रहे हैं।

सोमवार को राजधानी पटना में शिवसागर रामगुलाम के जन्मदिवस पर राजकीय समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए और प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत सरकार के कई मंत्री मौजूद रहे। ये राजकीय समारोह रामगुलाम चौक पर आयोजित हुआ था। इसी दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश ने बिहार और लोकसभा चुनाव जल्द कराने की वकालत की।

Advertisement

Related posts

शुरूआती रूझानों के मुताबिक बिहार में 3 सीटों पर आगे चल रही है NDA…

Bihar Now

मौत पर सियासी संग्राम !… लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल, काला पट्टी बांधकर विधानसभा में विरोध प्रदर्शन…

Bihar Now

न्यायालय औऱ संविधान का अपमान करना आपातकाल लगाने वाले कांग्रेस गठबंधन के DNA में, संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करने वाले लोकतंत्र के हितैषी नहीं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो