Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
टॉप न्यूज़बिहारराजनीति

दरभंगा स्नातक मतदाताओं के बीच पहुंचे संभावित उम्मीदवार रजनीकांत पाठक

Advertisement

बेगूसराय जिला अंतर्गत गढ़पुरा प्रखंड क्षेत्र के कोरैय पंचायत भवन में रविवार को स्नातकों के दरबार कार्यक्रम में समाजसेवी रजनीकांत पाठक पहुंचे। रजनीकांत पाठक मिथिला के बेगूसराय जिला के बखरी गांव के रहने वाले हैं।

उनके पिताजी स्वर्गीय दिनेश पाठक समाजवादी आंदोलन के एक सच्चे सिपाही थे। वह स्नातक मतदाता मालिकों से मिलकर कहा 2020 चुनाव के लिए आप लोगों की सहयोग की जरूरत है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार पंचायत के मुखिया शंभू झा ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि स्नातक चुनाव में जागरूकता का अभाव रहता है इस बार सभी वर्ग समूह को जागरूक होकर वोटर बनना होगा। रजनीकांत पाठक जी की उम्मीदवारी की चर्चा विगत 2 वर्षों से चल रही है।

सरपंच रामनरेश सिंह ने कहा दरभंगा निर्वाचन क्षेत्र से समाजसेवी एवं युवाओं के प्रति हर सुख-दुख को अपने कंधों पर लेकर चलने वाले प्रत्याशी ने अपना हुंकार भरा है जिसमें हम सब लोगों को मिलकर सहयोग करने की जरूरत है ताकि एक सुयोग्य उम्मीदवार को विधान परिषद में भेजा जाए।

बैठक में प्रखंड के तमाम जगहों से आए हुए मतदाता मालिक ने एक स्वर में रजनीकांत पाठक के स्नातक क्षेत्र के उम्मीदवारी का समर्थन किया एवं चुनाव में सहयोग करने का आश्वासन दिया।

प्रदीप झा ,बिहार नाउ, गढ़पुरा

Related posts

विपक्षी एकता बैठक में लिया गया बड़ा फैसला !… NDA के खिलाफ अब होगा “INDIA”, हो गया ऐलान…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बैठक , अधिकारियों को दिए कई अहम निर्देश ..

Bihar Now

‘ब्रोकरेज’ फ्री “SocietyonRent”…किराए की मकान के लिए अब नहीं करनी होगी कड़ी मशक्कत !…

Bihar Now