Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

अंबेडकर की मूर्ति से छेड़छाड़ करने वाले के विरुद्ध करेगें सहरसा में उग्र आंदोलन: उदय नारयण चौधरी

Advertisement

राजीब झा / सहरसा

Advertisement

विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं राजद के वरिष्ट नेता उदय नारायण चौधरी ने गुरुवार को सहरसा के परिसदन में प्रेस वार्ता किया। उन्होंने कहा कि सहरसा में बीते 15 अगस्त को डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ा गया जो घटना काफी निंदनीय है। जिस अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ा गया उस के खिलाफ  लोग आक्रोशित हुए तो पुलिस प्रशासन ने महेंद्र शर्मा सहित कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर दिया। इस घटना से बहुत काफी दुखी हूं।

केंद्र सरकार तीन तालाक और धारा 370 में लगी है इधर देश में सविंधान निर्माता की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। उदय नारयण चौधरी ने कहा कि आगामी 07 सितंबर को में फिर आऊँगा और एक बार फिर उग्र प्रदर्शन इस मामले को लेकर किया जाएगा। दूसरी और अनंत सिंह को लेकर उन्होंने वर्तमान सरकार पर निशाना साधा कहा कि जब तक साथ थे तो ठीक था लेकिन जब अलग हुए तो दुश्मन हो गए।

जबकि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी पर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ही रहेगें। इस अवसर पर उनके साथ राजद विधायक अरुण यादव राजद के जिलाध्यक्ष जफर आलम , लोजद के जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया , प्रवीण आनंद , रितेश रंजन , बजरंग गुप्ता सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

दरभंगा में दिनदहाड़े क्यों चली गोली ?… बदमाश इतने बेखौफ क्यों ?…

Bihar Now

एक्शन मोड में सीएम नीतीश कुमार, क्षेत्र भ्रमण के दौरान अचानक पहुंचे समस्तीपुर, 8 मिनट रुके और फिर चल दिए…

Bihar Now

DM दरभंगा की अनोखी पहल.. मैथिली भाषा में की लोगों से लॉक डाउन पालन करने की अपील…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो