Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

महादलित युवक की गोली मारकर हत्या

Advertisement

 


सुपौल में दबंगों के द्बारा एक महादलित युवक की गोली मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिस प्रकार से सुपौल में घटना घटित हो रही है उससेे लगता है कि सुपौल में अपराधी किस्म के लोग बेलगाम हो गये हैं। यही कारण है कि मामूली विवाद में एक महादलित युवक को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी गयी।

Advertisement

महादलित युवक की हत्या को लेकर गांव में दो पक्षों के बीच तनाव का माहौल है । यह घटना तड़के सुबह की है बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के डकही घाट के समीप राजा खरहोड़ मे एक झोपड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद विरोधी ने मौके पर मौजूद युवक गजेंद्र सादा को गोली मार दिया चूंकि गोली गजेन्द्र सादा के सीने के करीब लगा लिहाजा घटना स्थल पर ही गजेन्द्र सादा कि मौत हो गयी है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के दबंग शत्रुघ्न यादव और उनके परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया है , घटना कि जानकारी मिलते ही बड़ी संख्यां में पुलिस बल के साथ एसपी मृत्युंजय चौधरी , डीएसपी विद्यासागर घटना स्थल पर पहुंच घटना का जायजा लिया ।

घटना के बाद महादलित समुदाय के लोगों में आक्रोश है और तनाव का माहौल है .हलाँकि इस दौरान किसी भी तरह कि अब कोई अप्रिय घटना ना घटे इसके लिए बड़ी संख्यां में पुलिस बल कि तैनाती कर दी गयी है और खुद एसपी और डीएसपी घटना मॉनिटरिंग कर रहे हैं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है ।

प्रभाष चंद्र, सुपौल

Advertisement

Related posts

Breaking : पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 लोगों को मारी गोली, अपराधियों के बाइक को लोगों ने किया आग के हवाले…

Bihar Now

मधुबनी का एक पालिटेक्निक कालेज बना रणक्षेत्र, ग्रामीण और छात्रों में जमकर पत्थरबाजी..

Bihar Now

BJP को जेडीयू ने बताया ढ़ोंगी.. कहा – सनातनी के नाम फर्जीवाड़ा करते है ये …

Bihar Now