Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक्शन मोड में सीएम नीतीश कुमार, क्षेत्र भ्रमण के दौरान अचानक पहुंचे समस्तीपुर, 8 मिनट रुके और फिर चल दिए…

Advertisement

सड़क मार्ग से ताजपुर-दलसिंहसराय होते हुए बेगूसराय जाने का था प्रोग्राम, कैंसिल होने के बाद पहुंचे समस्तीपुर

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खुद आईजी दरभंगा थे मौजूद, डीएम और एसपी कर रहे थे मॉनिटरिंग

Advertisement

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी संख्या में लगाए गए थे पुलिस बल के जवान, सभी थाने थे अलर्ट मोड पर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अचानक अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान समस्तीपुर पहुंचे। जहां वह समस्तीपुर परिसदन में मात्र 8 मिनट रुके। बताया जाता है कि उन्होंने जिले के संबंध में अधिकारियों से बात की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उनके साथ बिहार के शिक्षा मंत्री और सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र से विधायक विजय चौधरी भी थे।

इससे पहले ऐसी सूचना थी कि मुख्यमंत्री हवाई मार्ग से बेगूसराय पहुंचेंगे, लेकिन मौसम की खराबी को देखते हुए उनका सड़क मार्ग से जाने के प्रोग्राम के बारे में खबर आई। बताया गया कि मुख्यमंत्री पटना से वैशाली होते हुए वैशाली और समस्तीपुर की सीमा पर अवस्थित ताजपुर प्रखंड अंतर्गत कोठिया के रास्ते समस्तीपुर जिले में प्रवेश कर ताजपुर, मुसरीघरारी, सातनपुर, दलसिंहसराय के रास्ते होते हुए बेगूसराय जाने वाले हैं।

मुख्यमंत्री के सड़क मार्ग से गुजरने को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक खुद सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग कर रहे थे। इसके लिए बड़ी संख्या में कई थानों के पुलिस बलों और दंडाधिकारियाें को जगह-जगह लगाया गया था। मुख्यमंत्री के गुजरने वाले मार्ग में आने वाले थानों में तो सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद थी ही, बावजूद इसके जिले के सभी थाने अलर्ट मोड पर थे। इसके बाद अचानक खबर आई कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समस्तीपुर पहुंच रहे हैं और उनका बेगूसराय जाने का प्रोग्राम कैंसिल हो गया है। जहां वह समस्तीपुर परिसदन में रुकेंगे और उसके बाद अपने आगे गंतव्य स्थान की ओर प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री के समस्तीपुर पहुंचने की खबर पर दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी अजिताभ कुमार खुद सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग करने समस्तीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने शहर और समस्तीपुर परिसदन की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा पदाधिकारियों से बात कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समस्तीपुर परिसदन में पहुंचने पर जब मीडिया कर्मियों ने उनसे बात करना चाहा तो उन्होंने कोई जवाब देने से इनकार कर दिया।

मुख्यमंत्री के समस्तीपुर आगमन की सूचना पर उनके स्वागत को लेकर समस्तीपुर जदयू जिलाध्यक्ष व पूर्व सांसद अश्वमेध देवी के साथ जदयू प्रदेश महासचिव डॉ दुर्गेश राय, जिला प्रधान महासचिव प्रो तकी अख्तर, दिनेश तांती, राजीव सिंह, धर्मदेव सिंह कुशवाहा, दिलीप साह एवं शुभकान्त ठाकुर आदि नेता परिसदन में उपस्थित थे।

अफरोज आलम, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Related posts

बिहार बनेगा उद्योग का हब, मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा – हमारी सरकार जमीनी स्तर पर कर रही काम…

Bihar Now

BPSC मुख्य परीक्षा परिणाम में चाणक्य आईएएस एकेडेमी के विद्यार्थियों ने लहराया परचम, अब इंटरव्यू की तैयारी शुरू…

Bihar Now

प्रो अच्युता सामंता को वॉलीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया का चुना गया अध्यक्ष…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो