Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

हाय रे दरभंगा पुलिस !..राहुल झा हत्याकांड के 9 दिन बाद भी मुख्य आरोपी डॉक्टर की संलिप्तता की जांच नहीं…लहेरियासराय थानाध्यक्ष पर आरोपी डॉक्टर को बचाने का आरोप, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम…क्या राहुल झा को मिलेगा इंसाफ ???

Advertisement

बांस-बल्ला लगाकर मिर्ज़ापुर के लेागों ने किया हंगामा, पुलिस के विरुद्ध की नारेबाजी

दरभंगा:- नगर थाना क्षेत्र के मिर्ज़ापुर निवासी राहुल कुमार झा की हत्या मामले के मुख्य आरोपी डॉ. सिद्धार्थ की गिरफ्तारी को लेकर मोहल्ला वासियों ने मंगलवार को सड़क जाम कर पुलिस के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया।

Advertisement

मिर्ज़ापुर चौराहा सहित अन्य कुछ जगहों पर बांस बल्ला लगाकर और टायर जलाकर पूर्वाह्न 10 बजे जाम कर दिया गया। इस दौरान राहुल झा के हत्यारा को गिरफ्तारी की मांग करते रहे, और साथ ही पुलिस के विरुद्ध उग्र प्रदर्शन किया और लहेरियासराय थानाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की। मिर्ज़ापुर चौराहा पर टायर जलाकर प्रदर्शनकारी आरोपी डॉ. सिद्धार्थ सहित अन्य हत्यारोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

थानाध्यक्ष कर रहे थे डॉ. सिद्धार्थ को बचाने की कोशिश

हमारे संवाददाता से बात करते हुए प्रदर्शनकारियों ने बताया कि लहेरियासराय थानाध्यक्ष डॉ. सिद्धार्थ को बचाने में जुटे थे। जबकि सिद्धार्थ मारपीट में शामिल था। इसी बात को लेकर मृतक के परिजनों सहित मोहल्ला वासियों का गुस्सा पुलिस के विरुद्ध फूट पड़ा।

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

हिन्दुस्तान स्काउट एंड गाइड के राष्ट्रीय प्रमुख आयुक्त अनिल प्रथम बनाए गए गुजरात के DGP…हिन्दुस्तान स्काउट के बिहार इकाई ने जाहिर की खुशी, दिया बधाई…

Bihar Now

बिहार में बदल सकता है मौसम का मिज़ाज !… पटना समेत 27 जिलों में बारिश की संभावना, अलर्ट जारी …

Bihar Now

गैंगवार में मारा गया कुख्यात अपराधी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो