Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में ‘खूनी’ खेल !…जमीनी विवाद में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या, दो गिरफ्तार, छावनी में तब्दील पूरा इलाका…जिम्मेदार कौन ?

Advertisement

नालंदा में बुधवार का दिन खूनी संघर्ष का दिन रहा जहां छबीलापुर थाना इलाके के लोदीपुर गांव में जमीनी विवाद में खूनी खेल में एक ही परिवार के छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई । घटना के संबंध में मृतक का पुत्र रोहित कुमार ने बताया कि विगत कई वर्षों से 50 बीघा जमीन को लेकर अपने महेंद्र यादव अपने ही गौतिया परशुराम यादव बिंदा यादव यद्दु यादव के बीच विवाद चल रहा था। हालांकि इस विवाद को लेकर राजगीर थाने में सुलह भी कराया गया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि 50 बीघा जमीन का विवाद न्यायालय में चल रहा है।

आज लालू यादव,गुड्डी यादव नीतीश यादव समेत कई लोगो के साथ जबरन हथियार से लैश होकर खेतों की जुताई कर रहे थे। जैसे ही इस बात की जानकारी महेंद्र यादव और उनके परिवार वालों को लगी तो तुरंत घर के सभी सदस्य गुड्डी यादव नीतीश यादव लालू यादव समेत सभी को खेत जोतने से मना किया और न्यायालय में लंबित जमीन के विवाद के फैसले के इंतजार करने को कहा। लेकिन पूर्व से मारने के इरादे से आए गुड्डी यादव पिंटू यादव नीतीश यादव लालू यादव छोटू यादव समेत 40 के संख्या में हथियार से लैस होकर महेंद्र यादव और उनके परिवार वालों के ऊपर हमला कर दिया।

Advertisement

इस घटना में महेंद्र यादव धीरेंद्र यादव बिंदा यादव यदु यादव पिंटू यादव मधेश यादव सिंबल यादव की मौत हो चुकी है घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक एस हरिप्रसाद और पुलिस उपाधीक्षक राजगीर समेत भारी संख्या में सुरक्षा बल घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली खून से सना पूरा गांव की गलियां अच्छी ठीक कर गवाही दे रही है किस गांव में खूनी खेल किस तरह से खेला गया होगा फिलहाल सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ अस्पताल भेजा जा रहा है मरने वालों में सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं ..अभी तक इसमें दो की गिरफ्तारी हुई है।

 

Related posts

विश्व कैंसर दिवस पर निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, 4 से 10 फरवरी तक लगेगा शिविर…

Bihar Now

बिहार में आज से Unlock -3 की शुरुआत, रहेगी ये पाबंदियां… पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

Bihar Now

राज्य के बाहर से आ रहे सभी लोगों को गाड़ियों में बैठाकर भेजें जा रहे उनके गांव..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो