Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

BPSC मुख्य परीक्षा परिणाम में चाणक्य आईएएस एकेडेमी के विद्यार्थियों ने लहराया परचम, अब इंटरव्यू की तैयारी शुरू…

Advertisement

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने 67वी  परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। और चाणक्य आईएएस एकेडेमी के विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस अवसर पर चाणक्य आईएएस एकेडेमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने सफल अभ्यर्थियों को बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहीर की और कहा कि हमारे विद्यार्थियों का सफल होना हमारे लिए गौरव की बात है,

हम उनके समर्पण और कठिन परिश्रम को सम्मानित करते हैं, और इसी के साथ अब चाणक्य आईएएस एकेडेमी सफल उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू गाइडेंस की तैयारी कराने जा रही है मॉक इंटरव्यू के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 9117709777 पर कॉल करके स्लॉट बुक कर सकते हैं। आगे डॉ. सिंह ने कहा कि हमारा उद्देश्य हमेशा से ही युवाओं को उनके सपनों की उड़ान की और बढ़ने में सहायता प्रदान करना है, और इस परीक्षा की सफलता उनका और हमारा संबंध और मजबूत करती है।

Advertisement

चाणक्य आईएएस एकेडेमी के कुछ विद्यार्थियों ने कहा कि हमारे जीवन का यह एक महत्त्वपूर्ण पल है और हम अपने गुरुओं और परिवार की मदद से इस सफलता तक पहुँचे हैं। हमारा लक्ष्य हमेशा से ही तरकारी सेवा में सफल होना था और हमारी इस सफलता में चाणक्य आईएएस एकेडेमी की मुख्य भूमिका रही है।

चाणक्या आईएएस एकेडेमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं और कहा कि चाणक्या आईएएस एकेडमी ने बिहार के रिजल्ट को सुधारने का बीड़ा उठाया है। इसी अभियान के तहत विभिन्न सेमीनारों के माध्यम से व्यापक पैमाने पर लगातार BPSC परीक्षा के विषय में जागरूकता फैलाई गई तथा BPSC परीक्षा के पैटर्न को सरलीकृत कर ज्यादा से ज्यादा बिहार के छात्रों को यह बताया गया कि कुछ निश्चित मापदंडों को ध्यान में रख कर परीक्षा को आसानी से पास किया जा सकता है

संभवतः इसी की अगली कड़ी में 2013 में पटना में चाणक्या आईएएस एकेडमी का सेंटर खोला गया और यह खुशी की बात है कि इस प्रयास से ज्यादा रिजल्ट हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बिहार में इस अभियान का नेतृत्व करते हुए मुझे व्यापक खुशी है।

ज्ञातव्य है कि चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था है जो अपने विभिन्न सेंटरों के माध्यम से लगातार शिक्षण मार्गदर्शन कार्यक्रम चला रही है तथा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी एकेडमी में उत्तीर्ण विद्यार्थियों की संख्या काफी उत्साहवर्धक है। 66वीं बीपीएससी परीक्षा में संस्थान ने 138 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है।

छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए डॉ. कृष्णा सिंह ने बताया कि चाणक्या आईएएस एकेडमी के पटना में तीन ब्रांच बोरिंग कैनाल रोड, बोरिंग रोड चौराहा और राजा बाजार एवं बिहार में चौथी शाखा गया में खोली गई जो ग्राउंड फ्लोर, बद्री कैलाश चरण, बिसाइड चोपड़ा एजेंसी, रामेश्वर सिन्हा पय, साउथ ऑफ बिसर तालाब गया के पास स्थित है, समेत देश के 16 राज्यों में 30 शाखाएं हैं। विस्तृत निशुल्क counselling के लिए छात्र 7303763226, 7838398368 8929513755 या 8929702344 पर कॉल कर सकते हैं।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सहरसा की सड़क पर धधकती रही आक्रोश की आग, SP के मौके पर पहुंचने के बाद मामला हुआ शांत…

Bihar Now

पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर समेत देश के 12 शहरों में सीबीआई की रेड… IRCTC के जरिए ई-टिकटों की अवैध ब्रिकी से जुड़ा है मामला…

Bihar Now

तेजस्वी यादव का चार्जशीट में नाम आने के बाद CBI कोर्ट में आज पहली बार होगी सुनवाई ….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो