Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

महज चंद घंटों में ही सुशील मोदी को ट्वीट क्यों करना पड़ा डिलीट !

Advertisement

बिहार राजनीति में बहुत ऊहापोह की स्थिति है . बयान को लेकर नेता अपने क्रेडिबिलिटी को खोते नजर आ रहे हैं .कुछ ऐसा ही किया बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने..डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर किए गए ट्वीट को डिलीट कर दिय…

अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार ही NDA के कैप्टन थे और रहेंगे, जिसको उन्होंने कुछ ही घंटों बाद डिलीट कर दिया..

Advertisement

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्ववीटर से उस मैसेज को डिलिट कर दिया है जिसमें उन्होंने अगला विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश के नेतृत्व मे लड़ने का एलान किया था। आनन-फानन में सुशील मोदी ने उस ट्ववीट को डिलिट कर दिया है।

मोदी ने लिखा था कि बिहार एनडीए के कप्तान नीतीश कुमार हैं और 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हीं बिहार एनडीए विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने आगे लिखा था कि कैप्टन के चौके-छक्के से प्रतिद्वंद्वियों को इनिंग से हार होगी। उन्होंने कहा कि एनडीए में कोई बदलाव नहीं होने वाला है।

सबसे बड़ा सवाल आखिर सुशील मोदी की ऐसी क्या मजबूरी थी की चंद घंटों में ही उनको अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा…

 

 

Related posts

Breaking : दरभंगा में बड़ा हादसा, बेकाबू स्कार्पियो ने 4 लोगों को कुचला…

Bihar Now

मौत की तफ्तीश LIVE…Bihar की ऐसी अनोखी तफ्तीश नहीं देखी होगी आपने !…

Bihar Now

सारण एंबुलेंस मामले में BJP सांसद राजीव प्रताप रुढी, DM सहित कई अधिकारियों के खिलाफ FIR की अर्जी… हाईकोर्ट में वरिष्ठ वकील मणिभूषण सेंगर ने दिया आवेदन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो