Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

महज चंद घंटों में ही सुशील मोदी को ट्वीट क्यों करना पड़ा डिलीट !

बिहार राजनीति में बहुत ऊहापोह की स्थिति है . बयान को लेकर नेता अपने क्रेडिबिलिटी को खोते नजर आ रहे हैं .कुछ ऐसा ही किया बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने..डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर किए गए ट्वीट को डिलीट कर दिय…

अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार ही NDA के कैप्टन थे और रहेंगे, जिसको उन्होंने कुछ ही घंटों बाद डिलीट कर दिया..

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्ववीटर से उस मैसेज को डिलिट कर दिया है जिसमें उन्होंने अगला विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश के नेतृत्व मे लड़ने का एलान किया था। आनन-फानन में सुशील मोदी ने उस ट्ववीट को डिलिट कर दिया है।

मोदी ने लिखा था कि बिहार एनडीए के कप्तान नीतीश कुमार हैं और 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हीं बिहार एनडीए विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने आगे लिखा था कि कैप्टन के चौके-छक्के से प्रतिद्वंद्वियों को इनिंग से हार होगी। उन्होंने कहा कि एनडीए में कोई बदलाव नहीं होने वाला है।

सबसे बड़ा सवाल आखिर सुशील मोदी की ऐसी क्या मजबूरी थी की चंद घंटों में ही उनको अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा…

 

 

Related posts

जनता के नायक पप्पू यादव बांट रहे हैं छठ पूजा साम्रगी…

Bihar Now

JDU विधायक का अपने ही सरकार पर जोरदार हमला…

Bihar Now

आयुक्त की अध्यक्षता में पीएमसीएच के रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई,आयुक्त ने बीएमएसआईसीएल को दिया निदेशः दवा आपूर्ति शृंखला कभी टूटे नहीं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो