Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शर्म करें सुशील मोदी ! …उनके पड़ोसियों की मदद के लिए भी पहुंचे पप्पू यादव…

Advertisement

जिस पर सरकार चलाने की जिम्मेदारी हो, सूबे की लोगों की जिम्मेदारी हो,और सब कुछ उनके हाथों में हो,और वह खुद रेस्क्यू होते हैं,लेकिन 5 दिनों बाद भी सूबे के लोगों की तो छोड़िए, अपने पड़ोसियों की सुध लेना मुनासिब नहीं समझते हो, तोआप ऐसे नेता को किस रूप में देखेंगे. ऐसा ही काम बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने किया है. जलजमाव में फंसने के बाद किसी की सुध लेना सही नहीं समझा.

Advertisement

लेकिन आज शुक्रवार को पटना पीड़ितों के मसीहा व जन जन के नेता पप्पू यादव वहां भी पहुंच गए और सुशील मोदी के पड़ोसियों की मदद की.जिनको इन्होंने भगवान भरोसे छोड़ आया था.

पप्पू यादव आखिरकार कमर भर पानी में उतरकर सुशील मोदी के पड़ोसियों तक राहत पहुंचाए. लगातार 7 दिनों से पप्पू यादव पटना की सड़कों पर डटे हुए हैं. हर क्षेत्र,हर इलाके में जाकर पीड़ितों को हरसंभव सहायता पहुंचा रहे हैं. ऐसे में पीड़ितों के लिए वाकई मौजूदा वक्त में पप्पू यादव मसीहा हैं..

 

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर RCP सिंह का जोरदार हमला, कहा – पर्यटक मंत्री हो चुके हैं नीतीश कुमार, जेडीयू खत्म हो चुकी है..

Bihar Now

पटना एयरपोर्ट पर कर ली गई मुकम्मल तैयारियां, 25 मई से उड़ान भरेगा यात्री विमान…

Bihar Now

1500 रुपए में डील, छात्रा को चलती ट्रेन से फेंक दिया… SI परीक्षा देने जा रही सलोनी के कटे हाथ-पैर; 5 दिन बाद हुई थी मौत, आरोपी गिरफ्तार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो