Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश सरकार पर कीर्ति झा आजाद का जोरदार हमला…

Advertisement

अपराधों पर नियंत्रण करने मेंं बिहार सरकार विफल – कीर्ति

File pic
File pic

बिहार में बढ़ते अपराध पर कीर्ति झा आजाद ने नीतीश सरकार पर तंज कसा है.उन्होंने बिहार नाउ को फोन करते हुए बताया की बिहार में अपराध चरम पर है, लेकिन गठजोड़ की सरकार सिर्फ सत्ता के गांठ सुलझाने में लगी रहती है.

कीर्ति झा आजाद ने कहा कि अपराधों पर नियंत्रण करने में बिहार सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है.जनता की सुरक्षा भगवान भरोसे है और सूबे की सरकार सिर्फ़ और सिर्फ सत्ता बचाने के लिए  तरह तरह हथकंडे अपना रहे हैं.

Advertisement

उन्होंने कहा कि अब ये नहीं चलने वाला है क्योंकि जनता जाग चुकी है.जिसका परिणाम बिहार विधानसभा उपचुनाव में दिख गया, जिसमें जनता डबल इंजन के सरकार को आइना दिखाने का काम की है.उन्होंने बिहार नाउ की खबर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है.

साथ ही उन्होंने कहा की देश की राजधानी दिल्ली मेंं  भी अपराधों का कुछ ऐसा ही हाल है.दिल्ली सरकार भी सिर्फ हवा-हवाई बातें करती है,लेकिन जमीनी हकीकत सच्चाई से कोसों दूर नजर आती है.

बता दें की कीर्ति झा आजाद को हाल मेंं ही दिल्ली कांग्रेस कैंपेन कमिटी के अध्यक्ष का कमान मिला है,जिसके बाद वो लगातार तमाम मुद्दों पर दिल्ली सरकार को आइना दिखा रहे है.कीर्ति झा दरभंगा के पूर्व सांसद रह चुके हैं..

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

 

Related posts

बिहार विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष सदानंद सिंह की हालत गंभीर,पटना के CURI हाॅस्पीटल के ICU में कराया गया भर्ती…

Bihar Now

गया के गांधी मैदान में नौ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का उद्घाटन, कल योग शिविर और कवि सम्मेलन का किया जाएगा का आयोजन…

Bihar Now

अपने रसूख के बदौलत बिहार में नहीं बच पाएंगे अपराधी – DGP…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो