Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बेकसूर की मौत का जिम्मेदार कौन ?

Advertisement

सवालों के घेरे में पुलिस की कार्यशैली !

घटना के बाद से अभी भी इलाके में भय व्यापत…

दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र में सोमवार को हुई गोली बारी ने एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

1.क्या ससमय रहते हुए मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई ?

Advertisement

2.कई दिनों से चल रहे इस विवाद की जानकारी क्या पुलिस को नहीं थी ?

3.लगभग 20 घंटे बाद भी आरोपी रौनक सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर क्यों ?

4.दहशतगर्दो में ‘खाकी’ वर्दी का खौफ क्यों नहीं ?

5.क्या ये घटना महज पुलिस की विफलता का आलम है ?

ऐसे तमाम सवाल हैं, जो हर शख्स के जहन मेंं आज रौंद रहा है.हर.कोई इसका जवाब समझने और जानने की कोशिश कर रहा होगा..घटना के बाद से अभी भी इलाके में लोग डरे और सहमे हुए हैं…

ये सवाल इसलिए क्योंकि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,दोनों गुटों में कई दिनों से टकरार चल रहा था.सबसे अहम बातें ये है कि इसकी जानकारी पुलिस को भी थी.बावजूद ससमय ठोस कार्रवाई नहीं करने का परिणाम ये घटना साबित हो रहा है.

ये दोनों रौनक सिंह और जोनटी सिंह अपराधिक प्रवृत्ति का है.दोनों कई अपराधिक मामले में तत्कालीन एसएसपी सत्यवीर सिंह के कार्यकाल मेंं जेल भी जा चुका है.बावजूद पुलिस मौन क्यों थी ?

बता दें कि सोमवार को हुई इस घटना में एक बेकसूर स्थानीय युवक की गोली लगने से मौत हो गई.स्थानीय लोगों के मुताबिक ,कुछ देर के लिए कमर्शियल चौक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया था. आरोपी रौनक सिंह लाठी-डंडे और गोली से लैस होकर जौनटी सिंह पर हमला करने उसके कपड़ा दूकान पहुंचा, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झड़प हुई,मौके पर कई राउंड गोलियां चली. जो निर्दोष नवीन कसेरा के सिने में लग गया,जिससे उसकी मौत हो गई.

इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों ने शव को लेकर रोड जामकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.लेकिन समय के नजाकत को देखते हुए SSP बाबू राम,सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया…

सबसे बड़ा सवाल कि बेकसूर की मौत का जिम्मेदार कौन ?

राजू सिंह, बिहार नाउ,दरभंगा

 

 

 

Advertisement

Related posts

नीतीश कैबिनेट की बैठक में कुल 25 एजेंडों पर मुहर… सहरसा में नया मेडिकल कॉलेज, बिहार में खुलेंगे 10 एससी-एसटी विद्यालय…

Bihar Now

Big Breaking : LJP के बंगला पर चुनाव आयोग ने लगाया ताला ! ‘हेलीकॉप्टर’ से बिहार में लैंड करेंगे चिराग पासवान ?, पशुपति पारस को मिली सिलाई मशीन..

Bihar Now

बिहार की मशहूर साहित्यकार अनामिका और मैथिली रचनाकार कमलकांत झा को मिला वर्ष 2020 का साहित्य अकादमी पुरस्कार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी शुभकामनाएं..

Bihar Now