Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

हत्या या आत्महत्या ?

Advertisement
Imaginary pic
Imaginary pic

दरभंगा : जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई. मृत युवक की पहचान अशोक पासवान के रूप में की गई है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, मामला दरभंगा के अशोक पेपर मिल थाना स्थित पिपरौलिया गांव का है. कहा जा रहा है कि मृत युवक अशोक पासवान का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई.

शव आम के बगीचे में एक रस्सी के सहारे लटका था. जबकि युवक का चप्पल वहीं पेड़ के नीचे पड़ी थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा और पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया.फिलहाल, पूरा मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा है.

बताया जाता है कि मृतक का घर भी पिपरौलिया में ही है. अशोक पासवान कल ही अपने ससुराल जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन सोमवार को उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. फिलहाल, परिजन कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. इधर गांववालों भी ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं हैं. उन्हें भी लगता है यह जांच का विषय है. आखिर यह हत्या है या आत्महत्या.

Related posts

प्रशासन का ऐलान,आपराधिक प्रवृत्ति वाले के खिलाफ चलेगा मुहिम

Bihar Now

पटना के फतुहा में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी, 3 लोगों की मौत, एक शख्स की हालत गंभीर

Bihar Now

JDU के खिलाफ बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने खोला मोर्चा, आचरण ठीक करिये, नहीं तो हिंदुओ पर हमला करने वाले कट्टरपंथियों के पीछे खड़ा होने का होगा संदेह…

Bihar Now