Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

बड़ी खबर: डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर, इलाके में मातम सा माहौल…

Advertisement

मृतक के परिजनों को मुखिया शंभू झा ने दी सहायता राशि…

 

Advertisement

गढ़पुरा बेगूसराय :थाना क्षेत्र के हरखपुरा गांव स्थित सहरा चौर में रविवार की दोपहर डूबने के दौरान चार लोगों की मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर बताया गया है जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर एक बजे के करीब घोंघा चुनने के लिए कोरैय पंचायत अंतर्गत हरखपुरा निवासी दिनेश दास की पत्नी लाल मुनी देवी अपनी बड़ी पुत्री 26 वर्षीय सोनी देवी, 14 वर्षीय पुत्री सुलेखा कुमारी एवं 13 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के अलावे परोसी संजीत दास की 12 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी के साथ गांव से पूरब बहियार स्थित सहारा चोर में घोंघा चुने को ले गई थी .जिस दौरान चौर में अत्यधिक पानी में सुमित को डूबते देख सभी लोग उसे बचाने के प्रयास में जुट गए लेकिन किसी को भी पानी के अंदर गहराई का अंदाजा नहीं था ,जिस दौरान सभी लोग गहरे पानी में डूबने लगे .

काफी देर तक पानी में से निकलने का प्रयास किया लेकिन निकलने में कोई भी सफल नहीं हुआ . चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर जबआसपास के लोग उक्त बहियार तक पहुंचे तो गहरे पानी में से तैरकर लाल मुनी देवी को निकाला जो अन्य बच्चों की डूबने की बात कह कर बेहोश हो गई जिसके बाद सभी लोग गहरे पानी में से दिनेश दास की बड़ी पुत्री सोनी देवी, सुलेखा कुमारी एवं पुत्र सुमित कुमार तथा संजीत दास की पुत्री खुशबू कुमारी काफी देर तक पानी के गहराई में चले जाने के दौरान कुछ पता नहीं लग पा रहा था जिसकी खोजबीन करने लगे.गांव वालोंके पहुंचने के बाद जब उक्त चारों की खोज भी की गई तो काफी देर बाद चारों की लाश पानी से निकाला गया जिसकी मौत हो चुकी थी.

एक साथ एक ही परिवार में चार चार लोगों की डूबने से हुई मौत की खबर सुन आसपास के गांव के लोगों के बीच यह खबर आग की तरह फैली जहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष प्रतोष कुमार, अंचला अधिकारी प्रेम कुमार शर्मा, प्रखंड विकास पदाधिकारी संजीत कुमार ,मुखिया शंभू झा, पंचायत समिति सदस्य विपीन कुमार सिंह के अलावे सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को हिम्मत बढ़ाया.

वहीं घटनास्थल पर पहुंची थाना पुलिस के द्वारा मृतक चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. बेहोशी की हालत में दिनेश दास की पत्नी लाल मुनी देवी को पीएचसी गढपुरा में इलाज हेतु भर्ती कराया गया।

मुखिया शंभू झा के द्वारा चारों ही मृतक के परिजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना अंतर्गत दी जाने वाली तीन तीन हजार रुपए प्रदान किया गया. वहीं पीड़ित परिवार को आपदा राहत कोष से दी जाने वाली सहायता राशि जल्द से जल्द दिए जाने का आश्वासन अंचलाधिकारी ने पीड़ित के परिजनों को दिया.

Related posts

दहेज में बकाया होने को लेकर एक विवाहिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

बाढ़ ने दी दस्तक, तटबंध के समीप बस्तियों में घुसा पानी,पानी के बीच लोगों की जिन्दगी…

Bihar Now

चाणक्य आईएएस एकेडेमी में 67वीं बीपीएससी परीक्षा के सफल उम्मीदवारों का अपनी कोचिंग और शिक्षकों से मिलने के लिए हर दिन लग रहा तांता…

Bihar Now