Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

2 दिनों से लापता युवक का सड़क किनारे से शव बरामद, इलाके में सनसनी…

Advertisement

बेगूसराय में दो दिनों से लापता युवक का शव सड़क किनारे से पुलिस ने बरामद किया है। बदमाशों ने युवक का हाथ पीछे बांधकर और पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया है।

घटना तेयाय ओपी के नवादा गांव की है । बताया जाता है कि तेघरा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव निवासी रविंद्र कुमार सिंह का 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार गुरुवार की रात 9 बजे अपने बाइक से घर से निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं आया .

Advertisement

परिजन उसी रात से ही खोजबीन कर रहे थे और आज सुबह पुलिस को सूचना देने वाले थे तभी उन्हें नवादा गांव में शव होने की सूचना मिली, जब परिजन वहां पहुंचे तो शव की पहचान नीतीश कुमार के रूप में हुई । नीतीश कुमार का बाइक और दो मोबाइल गायब है।VID-20191207-WA0016

नीतीश की हत्या किसने और क्यों की है इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल परिजन भी घटना के संबंध में कुछ खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं।

घटना की सूचना पर तेघरा डीएसपी आशीष कुमार मौके पर पहुंचे मामले की छानबीन की। डीएसपी ने कहा कि हत्या की जांच की जा रही है, आपसी रंजिश में हत्या करने की बात सामने आ रही है मृतक के कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं उसके सर्किल की भी जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
धनंजय झा,बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

मोतिहारी में पानी की वजह से ट्रैक्टर से अपने दूल्हन को ले जाता दूल्हा, नदी में कटाव के कारण सड़क ध्वस्त, वीडियो वायरल…

Bihar Now

कोरोना मरीज के नाम सार्वजनिक करने पर तीन ग्रुप एडमिन पर FIR…

Bihar Now

RJD में एक मालिक बाकी सब नौकर, बोले सम्राट चौधरी… लालू – तेजस्वी को कोई नहीं दे सकता क्लीन चिट, नीतीश कर रहे चरणवंदना…

Bihar Now