Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

2 दिनों से लापता युवक का सड़क किनारे से शव बरामद, इलाके में सनसनी…

Advertisement

बेगूसराय में दो दिनों से लापता युवक का शव सड़क किनारे से पुलिस ने बरामद किया है। बदमाशों ने युवक का हाथ पीछे बांधकर और पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया है।

घटना तेयाय ओपी के नवादा गांव की है । बताया जाता है कि तेघरा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव निवासी रविंद्र कुमार सिंह का 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार गुरुवार की रात 9 बजे अपने बाइक से घर से निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं आया .

Advertisement

परिजन उसी रात से ही खोजबीन कर रहे थे और आज सुबह पुलिस को सूचना देने वाले थे तभी उन्हें नवादा गांव में शव होने की सूचना मिली, जब परिजन वहां पहुंचे तो शव की पहचान नीतीश कुमार के रूप में हुई । नीतीश कुमार का बाइक और दो मोबाइल गायब है।VID-20191207-WA0016

नीतीश की हत्या किसने और क्यों की है इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल परिजन भी घटना के संबंध में कुछ खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं।

घटना की सूचना पर तेघरा डीएसपी आशीष कुमार मौके पर पहुंचे मामले की छानबीन की। डीएसपी ने कहा कि हत्या की जांच की जा रही है, आपसी रंजिश में हत्या करने की बात सामने आ रही है मृतक के कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं उसके सर्किल की भी जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
धनंजय झा,बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

BSF जवान से 5 लाख रुपए की छिनतई, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

नरेंद्र मोदी के विदाई की तैयारी करवाना है, लौटते ही विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होना है.. दिल्ली रवाना होते हुए बोले लालू यादव…

Bihar Now

कन्हैया कुमार ने डाला वोट, प्रशासन पर खड़े किए सवाल..कहा – इस बार बदलाव के मूड में है जनता…

Bihar Now