Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

EXCLUSIVE: दरभंगा रेप मामले में पप्पू यादव का बेवाक बयान, रेप करने वाले लोग आदमखोर होते हैं, ऐसे लोगों को गोली मारने से परहेज नहीं होनी चाहिए: पप्पू यादव

Advertisement

नीतीश सरकार पर पप्पू यादव का जोरदार हमला

Advertisement

दरभंगा में मासूम से हुई हैवानियत के मामले में पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है। पप्पू यादव ने कहा कहा कि समाज की मानसिकता पागल हो चुकी हैं। जो ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा पिछले 3 दिनों में या चौथी रेप की वारदात है ऐसे में क्या ऐसी संकीर्ण मानसिकता के लोगों को क्या गोली नहीं मार देनी चाहिए ? जो इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं।

पप्पू यादव को नसीहत देते हुए कहा हर जिले में दो कम से कम उसको पो पोस्को कोर्ट होनी चाहिए,जहां 1 महीने के अंदर ऐसे रेपिस्ट को बिना लेटलतीफी किए हुए सजा मिल जानी चाहिए। पप्पू यादव ने बिहार नाउ से बात करते हुए यह उक्त बातें कही। पप्पू यादव ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा आत्मा और आत्मा के नाम पर मंदिर बनाने बनाने में डेमोक्रेसी आरे नहीं आती है लेकिन बेटी को बचाने में ऐसे दरिंदों से बचाने में संविधान, डेमोक्रेसी और कानून आरे हाथ आने लगते हैं। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली यात्रा पर भी निशाना साधा।

अभिषेक झा, एडिटर, बिहार नाउ

 

 

 

Related posts

चक्रवात तूफान ‘यास’ की आशंका के मद्देनजर 10 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द….

Bihar Now

Breaking: बिहार में IPS ऑफिसर्स का तबादला, बदले गए कई जिलों के SP…

Bihar Now

Big Breaking : दरभंगा में 18 कोरोना के नए मामले आए सामने…एक वरीय अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो