Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीयस्वास्थ्य

शर्मसार हुई “सीता” की नगरी…मासूम बच्ची के साथ रेप मामले में अभियुक्त गिरफ्तार

Advertisement

शुक्रवार सुबह हैदराबाद इन काउंटर होने के बाद लोगों में जिस तरह की खुशी थी, लोगों में जिस तरह का आशा जगा था, तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी, अब दरिंदों में खौफ पैदा हो जाएगा, लेकिन चंद घंटों में ही बिहार के दरभंगा जिले में हुइ एक मासूम बच्ची के साथ रेप ने एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिए हैं ?

Advertisement

कल एनकाउंटर के चंद घंटों बाद ही दरभंगा में एक मासूम को दरिंदों ने अपने हवस का शिकार बना लिया। मामला सदर थाना क्षेत्र का है । हालांकि इस रेप मामले में पुलिस ने देर रात अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक मासूम अपने दरवाजे पर खेल रहे थे उसी वक्त, एक ऑटो वाले ने अपने ऑटो पर उसे फुसला कर बैठा लिया उसके बाद कुछ दूर ले जाकर उसके साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। परिजन जब उस बच्ची की खोज के लिए निकले बच्ची दरवाजे पर नहीं थी तभी परिजनों के द्वारा खोजबीन शुरू किया गया घर से थोड़ी दूर आगे बच्ची बेसुध अवस्था में मिले जिसके बाद परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुंच कर बच्ची को डीएमसीएच में भर्ती करवाया हालांकि बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर देश को दहलाने वाले हैदराबाद रेप कांड में मिली सजा-ए-मौत के बाद चंद घंटों में ही इस तरह की घटना को अंजाम देना अपने आप में एक बहुत बड़ा सवाल है ?

Advertisement

Related posts

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस पर DGP ने तोड़ी चुप्पी…कहा – जात, धर्म, मजहब के चश्मों से नहीं,साक्ष्य के आधार पर जानें सच्चाई…

Bihar Now

नहाय- खाय से शुरु हुआ लोकआस्था का महापर्व छठ, भक्तिमय हुआ माहौल…

Bihar Now

हथियार के बल पर लाखों की लूट, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुए अपराधी

Bihar Now