Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

पटना विश्वविद्यालय के पांच हॉस्टल सील.बम, पिस्टल व शराब बरामद

Advertisement

पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई है। उत्पाती स्टूडेंट्स के खिलाफ पटना पुलिस ने एक्शन तेज कर दिया है। सोमवार की देर रात पटना में हुई फायरिंग, झड़प और रोड़ेबाजी की घटना के बाद पुलिस यूनिवर्सिटी के 5 हॉस्टलों को सील कर दिया है। छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से बम, बारूद और पिस्टल के साथ ही शराब की बोतलें भी मिलीं हैं।

दरअसल, सोमवार की देर रात पटना यूनिवर्सिटी हॉस्टल के स्टूडेंट्स ने स्थानीय लोगों से मारपीट की थी। रोड़ेबाजी और फायरिंग के दौरान एक शख्स की मौत हो गई थी। इसके बाद मंगलवार को पटना पुलिस ने एक्शन तेज करते हुए छापेमारी की है। पुलिस ने पांच हॉस्टल को सील किया है। इनमें जैक्सन, मिंटो, इकबाल, न्यू हॉस्टल और नदवी हॉस्टल शामिल हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान पटना विश्वविद्यालय के हॉस्टल्स में बम, बारूद, पिस्टल के साथ शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं।

Advertisement

हालांकि, इस मसले पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने अपना पल्ला झाड़ लिया है और पुलिस को दोषी बताया है। प्रबंधन का कहना है कि पुलिस ने कई बार कहने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजतन उत्पाती स्टूडेंट्स का मनोबल बढ़ता गया।

पटना विश्वविद्यालय के मामले में पुलिस मुख्यालय ने भी संज्ञान लिया है। एडीजी हेडक्वार्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस दो तरह की कार्रवाई कर रही है। पटना पुलिस हॉस्टल में रहने वाले छात्रों और बाहरी लोगों के बीच मध्यस्थता करवा रही है। गेट पर CCTV लगाने की पहल की जा रही है।

Advertisement

Related posts

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियारों के जखीरे के साथ एक कुख्यात गिरफ्तार…

Bihar Now

15 साल – 55 घोटाले…जनता मांगे इसका हिसाब… जेडीयू पर RJD का प्रहार !…

Bihar Now

अब हो जाइए सावधान !…बकाए पैसे मांगने पर यहाँ मिलती है गोलियों की बौछार !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो