Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीयस्वास्थ्य

दरभंगा में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, एक ऑटो ड्राइवर ने किया मासूम के साथ रेप

Advertisement

देश को शर्मसार करने वाली खबर दरभंगा से आ रही है जहां दरिंदों ने एक 5 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया है। मामला महज 3 दिनों के अंदर बिहार में यह चौथी रेप की वारदात है। बक्सर गोपालगंज समस्तीपुर के बाद अब दरभंगा में इस तरह की घटना को अंजाम देना कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था का माखौल उड़ाने के बराबर है।

Advertisement

हालांकि मामले की जांच में पुलिस जुट गई है दरभंगा पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है इसी बीच इस घटना पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दरभंगा के इस रेप कांड पर ट्वीट करते हुए कहा बिहार अब बलात्कार प्रदेश बन चुका है आए दिन दिल को झकझोरने वाली घटना को अंजाम दिया जा रहा । बक्सर गोपालगंज समस्तीपुर के बाद अब दरभंगा मैं भी मासूम के साथ दरिंदगी हुई है। वहीं इस मामले पर बिहार यूथ कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए बिहार सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हमला  है।

आपको आपको बता दें कि  चंद घंटों पहले 5 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी मिल रही जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी ड्राइवर ने उसे बहला फुसला कर ले गया उसी बीच परिजन खोजने निकले तो बच्ची को लहूलुहानदेखा उसके बाद पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

ब्यूरो रिपोर्ट

Related posts

पटना समेत बिहार के हर जिले में दिख रहा जनता कर्फ्यू का जोरदार असर,घर में खुद को कैद किए लोग…

Bihar Now

Breaking: इलाज कराने हॉस्पिटल आए एक मरीज की लाश बगल के दुकान में लटकता हुआ बरामद, अस्पताल छोड़ फरार हुए डॉक्टर … अस्पताल में तोड़फोड़,गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस …

Bihar Now

रफ़्तार की कहर ने ली एक होमगार्ड जवान की जिंदगी…

Bihar Now