Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Breaking: इलाज कराने हॉस्पिटल आए एक मरीज की लाश बगल के दुकान में लटकता हुआ बरामद, अस्पताल छोड़ फरार हुए डॉक्टर … अस्पताल में तोड़फोड़,गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस …

Advertisement

मोतिहारी के कोटवा साईं सेवाश्रम हॉस्पिटल में इलाज कराने आये मरीज का हॉस्पिटल के बाहर मार्केट के एक दुकान के बाहर शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गई है। ऑपरेशन के बाद मृतक चलने फिरने में असमर्थ था। मरीज की मौत एक पहेली बन गई है।

हॉस्पिटल के डॉक्टर अभिषेक कुमार सहित सभी कर्मी हॉस्पिटल छोर फरार हो गए हैं। मामला हत्या है या आत्महत्या इसकी गुत्थी पुलिस सुलझाने में जुट गई है।

Advertisement

इधर परिजनों का आरोप है कि मरीज का ऑपरेशन हुआ था वह चलने फिरने में असमर्थ था आखिर वह मरीज आत्महत्या कैसे कर सकता है। जहां शव लटकता मिला वहाँ मृतक का पाँव जमीन से सटा था तो फँसरी कैसे लगा सकता है ?

डॉक्टर के क्लिनिक में लगा सीसीटीवी कैमरा बंद कैसे हो गया ? इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिल।कर हॉस्पिटल में जम कर तोड़फोड़ किया है।

हंगामे की सूचना पर कोटवा पुलिस लोगो को समझा कर शांत करने में जुटी है। बतादे की मृतक केसरिया थाना के डेरवा मठिया का रहने वाला संतोष सहनी बताया जाता है। इधर यह बात भी जोड़ पकड़ने लगी है की कैसे बीएएमएस डॉक्टर हॉस्पिटल में धड़ल्ले से ऑपरेशन कर रहे थे।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

 

 

 

 

बातक्न्न््न्न््न्न््न्न््््न्न््

Advertisement

Related posts

नशे की हालत में युवकों की गुंडागर्दी.. दावत का खर्च न देने पर दूल्हे के दादा की पीट पीटकर हत्या …

Bihar Now

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए पप्पू यादव, हेल्पलाइन नंबर जारी… सरकार सभी प्राइवेट हास्पिटल का करे फीस निर्धारित – पप्पू यादव…

Bihar Now

राजधानी में व्हाट्सएप के जरिए चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो