Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

गंडक नदी के जलस्तर बढ़ने से चमराही बांध पर खतरा, बांध को बचाने के लिए डीएम सहित टीम कर रहे प्रयास, महिला कर रही हैं नदी की पूजा…

Advertisement

बेगूसराय में बूढ़ी गंडक के जलस्तर बढ़ने से जिले के बखरी प्रखंड के चमराही बांध पर टूटने का खतरा उत्पन्न हो गया। बांध में कटाव होने की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण अधिकारियों के साथ बांध बचाने में जुट गए हैं।

बांध पर खतरे की सूचना मिलते हैं डीएम अरविंद कुमार वर्मा, एसपी अवकाश कुमार भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच बांध का जायजा लिया।

Advertisement

दरअसल आज सुबह से चमराही बांध गंडक नदी में बढ़ते जलस्तर से कटाव होने लगा जिसके बाद लोग बांध के टूटने की आशंका से डर गए। सैकड़ों की संख्या में लोग पेड़ काटकर और मिट्टी भरकर बोरा डालकर बांध को बचाने का कार्य कर रहे हैं।

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है , स्थानीय लोगों के मदद बांध को बचाने का प्रयास किया जा रहा है उम्मीद है कि बचा लिया जाएगा। रात में एसडीआरएफ की टीम को भी रात को कैम्प करने के लिए कहा गया है। स्थानीय महिलाओं के द्वारा गंडक नदी किनारे पूजा अर्चना कर रही है ताकि कटाव रूक जाये।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
प प्रमुु

Related posts

सदन के बाहर पत्रकारों से बदसलूकी, मौजूद पुलिसकर्मी ने की बदसलूकी, भाकपा माले नेता महबूब आलम ने जमीन पर लेट कर किया प्रदर्शन…पत्रकारों से बदसलूकी क्यों ?…

Bihar Now

पुलिस के हत्थे चढ़ा व्यवसाई से 25 लाख रंगदारी मांग करने वाला शातिर…

Bihar Now

संक्रमित शव को यत्र तत्र फेंकने पर सवाल….बदनाम करने व मुक्तिधाम के जमीन को कब्जा करने की सिजिश – मुक्तिधाम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो