Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहार

पुलिस के हत्थे चढ़ा व्यवसाई से 25 लाख रंगदारी मांग करने वाला शातिर…

Advertisement

बेगूसराय में नगर थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । नगर थाने की पुलिस ने स्वर्ण व्यवसाई से मोबाइल के द्वारा पच्चीस लाख की रंगदारी की मांग करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है ।पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आया मोहम्मद शरीफ उर्फ छोटू सुपारी लेकर अपराध करने का भी काम करता था ।

गौरतलब है कि 11 फरवरी की शाम मोहम्मद शरीफ उर्फ छोटू एक स्वर्ण व्यवसाई से 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी और नहीं देने के एवज में जान से मारने की धमकी दी थी।

Advertisement

लगातार अपराधी छोटू के द्वारा मुंगेरी गंज निवासी स्वर्ण व्यवसाई मनीष चंद्र से भी 14 फरवरी को 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई थी । उक्त दोनों ही मामले में पुलिस को अपराधी की तलाश थी ,फिर पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस से अपराधी की खोजबीन शुरू की।

बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि मोहम्मद शरीफ उर्फ छोटू सिंघौल थाना क्षेत्र के बगवाड़ा में मौजूद है । फिर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Advertisement

Related posts

सुपौल में पुलिस को खुली चुनौती, चोरों ने की लाखों की चोरी

Bihar Now

दरभंगा में पुलिस टीम के साथ मारपीट: गांजा तस्कर को गिरफतार करने गई थी टीम, ग्रामीणों ने की हाथापाई, 3 गिरफ्तार

Bihar Now

विपक्षी एकता की बैठक पर बोले तेजस्वी- घबराने की जरुरत नहीं, सब ठीक है… ओडिशा की ट्रेन दुर्घटना बड़ी लापरवाही का प्रमाण है…

Bihar Now