Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नशे की हालत में युवकों की गुंडागर्दी.. दावत का खर्च न देने पर दूल्हे के दादा की पीट पीटकर हत्या …

Advertisement

बिहार के सुपौल से खबर आ रही है जहां गुरुवार की सुबह शराब के नशे में धुत सरती में शामिल युवकों ने दूल्हे के दादा को बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे दादा की मौत हो गई. और बारात के तरफ आए अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना को लेकर पुलिस जांच में कर रही है.

यह घटना जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा वार्ड नम्बर 27 का है. जहां शराब के नशे में धुत कुछ युवकों ने दूल्हे के दादा की पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना को लेकर दूल्हा के पिता रविन्द्र यादव का कहना है कि मेरे बेटे की शादी बीती रात शादी थी. जिसमें हमलोग बारात लेकर आये थे.

Advertisement

शादी सम्पन्न होने वाली थी. रस्में पूरी करने के बाद जैसे ही वापस जाने के लिए निकले की गाड़ी में बैठते समय लड़की पक्ष में शामिल शराब के नशे में धुत कुछ युवकों ने कहा कि बिना पार्टी का खर्चा दिए ऐसे कैसे चले जाओगे और फिर मारपीट करने लगे.

इस बीच दूल्हे के 80 साल के दादा रामजी यादव के साथ नशे में धुत लड़के मारपीट करने लगे. जिससे दादा की मौत हो गई. और इस घटना में दूल्हे के दो भाई गंभीर रूप से घयल है जिनका इलाज चल रहा है.

Elite Institute

Related posts

पटना के मेदांता अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, घंटों जांच के बाद नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु…

Bihar Now

दिल्ली में बिहार के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से सनसनी, मृतक के गांव में पसरा मातम, मौत या हत्या ?…

Bihar Now

इस पिता के वेदना को सुनिए मंत्री जी… अस्पताल की लापरवाही ने ली बच्चे की जान…शव ले जाने के लिए एम्बुलेंस तो मुहैया करवाते मंत्री जी ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो