Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना के मेदांता अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, घंटों जांच के बाद नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु…

Advertisement

पटना के मेदांता अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड के साथ-साथ एटीएस की टीम जांच करने पहुंच गई इसे लेकर अस्प्ताल में भर्ती मरीज़ों के परिजनों को अनहोनी की आशंका जाहिर होने लगी लेकिन स्थानीय कंकड़बाग थाना की पुलिस ने लोगों को जानकारी दिया कि रूटीन जांच को लेकर जांच टीम पहुची थी।

वही मेदान्ता अस्पताल में जांच करने पहुची टीम डेढ़ घंटे के जांच के बाद अस्पताल के अंदर किसी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिलने के बाद डॉग स्क्वायड समेत तमाम टीम बैरंग वापस लौट गई..

Advertisement

वही मौके पर पहुचे कंकड़बाग थाना अध्यछ रवि शंकर सिंह ने बताया कि मेदांता मेदांता अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी को लेकर बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड के साथ एटीएस की टीम मौके पर जांच करने पहुंची थी।घंटों जांच करने के बाद कुछ भी बरामद नहीं हुआ है…

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम मेदांता अस्पताल समेत देश के सभी राज्य ने मेदांता अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसे लेकर देशभर के सभी मेदांता अस्पतालों में जांच के लिए स्वान दस्ता समेत कई टीम मौके पर पहुच कर जांच किया लेकिन कहीं भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

Elite Institute

Related posts

दरभंगा जेडीयू के नए अध्यक्ष बने डॉ विनय कुमार चौधरी उर्फ अजय चौधरी…

Bihar Now

अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से 3 स्कूली छात्रा घायल, पुलिस ने किया वाहन को जप्त

Bihar Now

Big Breaking : सरेराह JDU(युवा) के राष्ट्रीय सचिव समेत दो लोगों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत,दूसरा गंभीर रूप से घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो