Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

निहत्थे पर लाठियां बरसवातें हैं, रेप जैसी वारदातों पर चुप्पी साध लेते हैं सुशील मोदी: मदन मोहन झा

File pic
File pic

दरभंगा में हुई मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में अब राजनीति शुरू हो चुकी है। इस मामले में बिहार प्रदेश के मुखिया डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दरभंगा रेप मामले के सवालों पर आज कन्नी काट गए। सुशील मोदी ने पत्रकारों के सवाल पर चुप्पी साधते हुए आगे बढ़ गए। इसी मामले पर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला है।

डॉक्टर मदन मोहन झा ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि निहत्थे लोगों पर सुशील मोदी लाठियां बरसाते हैं, और जब रेप जैसों खौफनाक वारदातों पर चुप्पी साध लेते हैं यह शर्मनाक है।  यही तो उनकी पहचान है। बिहार की जनता समझ चुकी है यह सरकार नकारा है। उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द करें फैसले लेने चाहिए ताकि ऐसी वारदातों पर विराम लग सके। पिछले चंद दिनों में बिहार में यह चौथी वारदात है।

डॉक्टर मदन मोहन झा ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर केंद्र और राज्य सरकार की तमाम दावे फेल साबित हो रही है। बक्सर कांड, गोपालगंज, समस्तीपुर और अब दरभंगा में मासूम के साथ दरिंदगी घटना यह बताने के लिए काफी है कि बिहार सरकार महिलाओं के नाम पर सिर्फ ढकोसला वादे करती है लेकिन जमीनी हकीकत सच्चाई से कोसों दूर है।

डॉक्टर मदन मोहन झा ने कहा कि यदि बक्सर कांड में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को सजा मिल जाती तो शायद आज दरभंगा में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी नहीं हो पाती। बता दें कि आज दरभंगा रेप मामले में पत्रकारों के सवाल पर सुशील मोदी चुप्पी साध कर आगे बढ़ गए जिसके बाद से ही सवाल उठने शुरू हो गए थे।

अभिषेक झा, एडिटर,बिहार नाउ

Related posts

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति ने उमाकांत चौधरी की जयंती का किया उद्घाटन, कई गणमान्य लोग रहे मौजूद…

Bihar Now

राज्य निर्वाचन आयोग का नया कीर्तिमान, संवेदनशील कार्य को बनाया गया निष्पक्ष व पारदर्शी..

Bihar Now

शरजील के पिता मेरे दोस्त थे, इसका कतई अर्थ नहीं कि शरजील के बयानों का समर्थन करता हूं- अरुण कुमार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो