Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

निहत्थे पर लाठियां बरसवातें हैं, रेप जैसी वारदातों पर चुप्पी साध लेते हैं सुशील मोदी: मदन मोहन झा

Advertisement
File pic
File pic

दरभंगा में हुई मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में अब राजनीति शुरू हो चुकी है। इस मामले में बिहार प्रदेश के मुखिया डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दरभंगा रेप मामले के सवालों पर आज कन्नी काट गए। सुशील मोदी ने पत्रकारों के सवाल पर चुप्पी साधते हुए आगे बढ़ गए। इसी मामले पर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला है।

डॉक्टर मदन मोहन झा ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि निहत्थे लोगों पर सुशील मोदी लाठियां बरसाते हैं, और जब रेप जैसों खौफनाक वारदातों पर चुप्पी साध लेते हैं यह शर्मनाक है।  यही तो उनकी पहचान है। बिहार की जनता समझ चुकी है यह सरकार नकारा है। उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द करें फैसले लेने चाहिए ताकि ऐसी वारदातों पर विराम लग सके। पिछले चंद दिनों में बिहार में यह चौथी वारदात है।

Advertisement

डॉक्टर मदन मोहन झा ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर केंद्र और राज्य सरकार की तमाम दावे फेल साबित हो रही है। बक्सर कांड, गोपालगंज, समस्तीपुर और अब दरभंगा में मासूम के साथ दरिंदगी घटना यह बताने के लिए काफी है कि बिहार सरकार महिलाओं के नाम पर सिर्फ ढकोसला वादे करती है लेकिन जमीनी हकीकत सच्चाई से कोसों दूर है।

डॉक्टर मदन मोहन झा ने कहा कि यदि बक्सर कांड में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को सजा मिल जाती तो शायद आज दरभंगा में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी नहीं हो पाती। बता दें कि आज दरभंगा रेप मामले में पत्रकारों के सवाल पर सुशील मोदी चुप्पी साध कर आगे बढ़ गए जिसके बाद से ही सवाल उठने शुरू हो गए थे।

अभिषेक झा, एडिटर,बिहार नाउ

Related posts

Breaking : मोतिहारी में व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now

बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष पद के लिए नरेंद्र नारायण यादव ने किया नामांकन…

Bihar Now

आरजेडी का बेगूसराय में भी अनोखा प्रदर्शन, केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ निकाली साइकिल यात्रा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो